सौरभ गांगुली के प्रयास से इस साल खेली जाएगी दिलीप ट्रॉफी बीबीसीआई ने किया था रद्द
सौरभ गांगुली के प्रयास से इस साल खेली जाएगी दिलीप ट्रॉफी बीबीसीआई ने किया था रद्द
Share:

नई दिल्ली - भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के प्रयासों से इस साल दिलीप ट्रॉफी को हरी झंडी मिल गई है. दरासल बात यह है की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 2017-18 सत्र के कार्यक्रम से दिलीप ट्रॉफी को हटाने का फैसला वापस ले लिया था.क्यों की इस साल क्रिकेट की काफी व्यस्तता है.जिसमे ये असंभव सा लग रहा था.लेकिन बंगाल के टाइगर सौरभ गांगुली ने इसे करने के लिए बीसीसीआई के मैनेजर एमवी श्रीधर को मौजूदा सत्र में दिलीप ट्रॉफी को शामिल करने को लेकर एक ई-मेल लिखा. जिस पर श्रीधर ने कोई जबाव नहीं दोइया है क्यों की उनका अभी स्वास्थ्य ठीक नहीं है ,जिसके बाद में दिलीप ट्रॉफी को इस सत्र का हिस्सा बनाए जाने की घोषणा की गई.

पूर्व कप्तान गांगुली ने कोलकाता में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया, 'तकनीकी समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया था कि दिलीप ट्रॉफी बीसीसीआई के घरेलू कैलेंडर का हिस्सा होगी. लेकिन जब कार्यक्रम सामने आया, तो यह इसमें शामिल नहीं थी. फिर मैंने श्रीधर को मेल लिखा. वह अभी स्वस्थ नहीं हैं, जब वह स्वस्थ होंगे तब इसका जवाब देंगे.'

बीसीसीआई से जुड़े अधिकारियो ने कहा है कि'दलीप ट्रॉफी को दोबारा घरेलू कार्यक्रम में शामिल किया गया है. इसका आयोजन किया जाएगा और इसकी व्यवस्था भी की जाएगी. हमने बीसीसीआई को इसे कार्यक्रम से हटाने के लिए मना किया है.' गौरतलब हो कि भारतीय टीम इस समय श्रीलंका के दौरे पर है.इसके बाद भारत का भी व्यस्त क्रार्यक्रम रहेगा.भारत को अपने घर में भी सीरीज खेलना है,जिसे देखते हुए बीसीसीआई ने निर्णय लिया था कि इस साल दिलीप ट्रॉफी को रद्द कर दिया जाये,लेकिन ऐसा नहीं होगा.दिलीप ट्रॉफी होगी.

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने धोनी तारीफे में ये क्या कहा !

प्रो कबड्डी लीग 2017 :मुंबई में भारी बारिश के कारण नहीं हो पाए कल के मुकाबले

श्रीलंकाई सिलेक्शन कमिटी का इस्तीफा ,भारत से टेस्ट और वनडे सीरीज हरने के बाद लिया निर्णय

गीता-योगेश्वर की हो रही है जमकर तारीफ,राम रहीम को लेकर किया था ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -