श्रीलंकाई  सिलेक्शन कमिटी का इस्तीफा ,भारत से टेस्ट और वनडे सीरीज हरने के बाद लिया निर्णय
श्रीलंकाई सिलेक्शन कमिटी का इस्तीफा ,भारत से टेस्ट और वनडे सीरीज हरने के बाद लिया निर्णय
Share:

नई दिल्ली - टीम इंडिया के खिलाफ अपनी मेजबानी में खेली जा रही वनडे सीरीज में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या की अगुवाई वाले चयनकर्ता पैनल अपने पद से इस्तीफा देगा. बाताया जाता है कि बोर्ड ने इन इस्तीफों को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है. जब तक इसकी पुष्टि नहीं हो जाती, तब तक वे अपने पद पर बने रहेंगे. माना जा रहा है कि त्यागपत्र स्वीकार किए जाने के बाद भी वे 6 सितंबर को समाप्त होने वाले भारतीय दौरे तक अपने पद पर बने रहेंगे, भारत उस दिन दौरे का एकमात्र टी-20 मैच कोलंबो में खेलेगा.

श्रीलंका के खेल मंत्रालय की अधिसूचना के अनुसार इस पूर्व कप्तान के अलावा रंजीत मदुरासिंहे, रोमेश कालूवितर्णा, असंका गुरुसिंहा और एरिक उपाशांता ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. श्रीलंका के एक क्रिकेट अधिकारी के अनुसार बोर्ड ने मंगलवार शाम तक इन इस्तीफों को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है. जब तक इसकी पुष्टि नहीं हो जाती तब तक वे अपने पद पर बने रहेंगे.

माना जा रहा है कि इस्तीफा स्वीकार किए जाने के बाद भी वे 6 सितंबर को खत्म होने वाले भारतीय दौरे तक अपने पद पर बने रहेंगे.भारत उस दिन दौरे का इकलौता टी-20 मैच कोलंबो में खेलेगा. इस चयनसमिति का मई में छह महीने का कार्यकाल बढ़ा दिया गया था.अभी ये तय नहीं है कि इससे गुरुसिंहा की स्थिति कहां तक प्रभावित होगी क्योंकि वो श्रीलंका टीम के मैनेजर भी हैं और उन्हें इस साल अप्रैल में चयन समिति में शामिल किया गया था.

वर्ल्‍ड बॉक्‍सिंग चैम्पियनशिप :भारत के युवा मुक्केबाज गौरव बिधूड़ी का पदक पक्का

इंग्लैंड को उसी की जमी पर,वेस्टइंडीज ने 17 साल बाद हराया

राष्ट्रपति कोविंद ने सरदार और झांझरिया को दिया खेल रत्न, इन खिलाड़ियों को भी किया सम्मानित

भारत में लोग कब दिल से कहेंगे चक दे इंडिया!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -