Duleep Trophy 2019 : उनादकट के आगे इंडिया ग्रीन पस्त
Duleep Trophy 2019 : उनादकट के आगे इंडिया ग्रीन पस्त
Share:

बेंगलोरः दलीप ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला इंडिया रेड और इंडिया ग्रीन के बीच खेला जा रहा है। यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहा है। इंडिया रेड के गेंदबाज जयदेव उनादकट ने इंडिया ग्रीन के खिलाफ कहर बरपाया है। इंडिया ग्रीन की पहली पारी के पहले दिन जयदेव उनादकट ने 58 रन देकर 4 विकेट झटके हैं। उनादकट की शानदार गेंदबाजी की बदौलत दलीप ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल के शुरुआती दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया ग्रीन के 49 ओवर तक 147 रन तक आठ विकेट झटक लिए।

खराब मौसम के कारण 49 ओवर ही खेले जा सके और दिन का खेल समाप्त होने तक मयंक मार्कंडेय 32 रन बनाकर खेल रहे थे जिन्होंने टीम के लिए सर्वाधिक रन जुटाए। दूसरे छोर पर तनवीर उल हक आठ रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। इंडिया ग्रीन का टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला उसके लिए फायदेमंद नहीं रहा। उसने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए और उसके लिए कोई भी बड़ी साझेदारी नहीं बन सकी।

उनादकट के अलावा आवेश खान, संदीप वॉरियर और आदित्य सरवटे को एक-एक विकेट मिला। इंडिया रेड के लिए उनादकट ने ही विकेट चटकाने का सिलसिला शुरू किया, जिन्होंने कप्तान फैज फजल (12) को एलबीडब्ल्यू किया। उनादकट ने सिद्धेश लाड को आते ही अपना दूसरा शिकार बनाया। दूसरे सलामी बल्लेबाज अक्षत रेड्डी गफलत का शिकार हुए जिससे टीम का स्कोर चार विकेट पर 65 रन हो गया।

मोहम्मद शमी के खिलाफ इस संस्था ने बीसीसीआई से कारवाई की मांग की

शमी के बाद इस पूर्व क्रिकेटर पर लगा गंभीर आरोप, दी जान से मारने की धमकी

अंडर19 विश्व कप दिलाने वाला यह बल्लेबाज घरेलू क्रिकेट में इस टीम के लिए खेलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -