चित्तौड़गढ़ डेयरी एमडी के पद को लेकर नहीं थम रहा विवाद, विरोध प्रदर्शन जारी
चित्तौड़गढ़ डेयरी एमडी के पद को लेकर नहीं थम रहा विवाद, विरोध प्रदर्शन जारी
Share:

चित्तौड़गढ़: 2019 लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के हटने के बाद से ही राजस्थान में कांग्रेस सरकार द्वारा सोहनलाल बड़वा को चित्तौड़गढ डेयरी महाप्रबंधक पद पर नियुक्त करने के साथ ही डेयरी अध्यक्ष बद्रीजाट और एमडी के बीच लगातार चल रही कश्मकश अब जग जाहिर होने लगी है. जिसके कारण शुक्रवार को डेयरी संघ से संबंधित सदस्यों द्वारा सड़क पर उतरकर एमडी को हटाने की मांग की गई.

हाल ही में पहले एसीबी की टीम ने शिकायत दर्ज होने पर डेयरी संयत्र की आकस्मिक जांच करते हुए दूध व घी के नमूने लिए थे, तो वहीं मंगलवार देर रात डेयरी संयत्र से ही दूध से भरा एक टेंकर अचानक लापता हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, डेयरी अध्यक्ष और एमडी के बीच तालमेल नहीं बन पाने से खींचतान चल रही है. इसी के कारण डेयरी अध्यक्ष की टीम द्वारा बीते कुछ समय से निगरानी के दौरान डेयरी संयत्र में आने वाले दूध से भरे दो टेंकर में से एक के खाली होने के बाद उसकी नंबर प्लेट भरे हुए टेंकर के बाहर लगाकर उक्त टेंकर को डेयरी संयत्र से गायब कर देने का मामला दर्ज किया गया है.

डेयरी अध्यक्ष के अनुसार यह खेल एमडी की मिलीभगत से बीते कई दिनों से चल रहा था जिनके द्वारा विगत दिनों डेयरी संयत्र में जांच के नाम पर छापा डलवाकर बड़े भ्रष्टाचार को ढकते हुए उसकी आड़ में टेंकर चोरी का काला धंधा चल रहा था. 

टोरंटो, नैरोबी और बाली के लिए एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया

भारत ने चीन से काम किया आयात, ये है कारण

इस अंतरराष्ट्रीय महासंघ को ओलंपिक समिति ने किया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -