ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल के कारण सलमान पर हो सकती है कारवाही
ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल के कारण सलमान पर हो सकती है कारवाही
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इन दिनों काफी खुश है. क्योकि हाल ही में उन्होंने अपना 50 वा जन्मदिन मनाया है और साथ ही वे हिट एंड रन केस से भी बरी हो गए है. लेकिन इन सबके बाद सलमान खान एक नई मुसीबत में फंस गए है. दरअसल सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर अपना एक नया ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल लॉन्च किया. जिसके कारण सलमान विवाद में फंस गए है.

दरअसल सलमान के इस पोर्टल का नाम khanmarketonline.com है. जिसके खिलाफ दिल्ली के चर्चित खान मार्किट ने विरोध जताया है. और अब वो सलमान के खिलाफ क़ानूनी कारवाही कर सकता है. क्योकि सलमान के पोर्टल का नाम दिल्ली के चर्चित मार्केट से मेल खाता है. व्यापार मंडल का कहना है कि सलमान का यह पोर्टल खान मार्केट के चर्चित ट्रेडमार्क का उल्लंघन करता है.

खान मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव महरा ने भी सलमान के इस शॉपिंग पोर्टल के नाम पर आपत्ति जताई है. क्योकि खान मार्केट की देश विदेश में भी पहचान है. और सलमान का यह पोर्टल हमारे बाजार के नाम का दुरूपयोग कर रहा है. इसलिए यह ट्रेडमार्क के उलंघन का मामला है. संजीव ने कहा कि इस मुद्दे पर वे फ़िलहाल क़ानूनी सलाह ले रहे है. फ़िलहाल दिल्ली में अदालते बंद है. और साथ ही वे सलमान से भी संपर्क कर इस पोर्टल के नाम को बदलने के लिए कह सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -