पुरानी रंजिश के चलते युवक को शराब पीला कर उतारा मौत के घाट
पुरानी रंजिश के चलते युवक को शराब पीला कर उतारा मौत के घाट
Share:

रीवा (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में स्थित अमरइया के बगीचे में एक युवक की लाश मिली है। जिससे पुरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। वहा मौजूद लोगो ने पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि पुरानी रंजिश के चलते कार से कुचलकर उसके भाई की बेरहमी से हत्या की गई है।

पुलिस के मुताबिक मृतक के भाई ने बताया की मणिराज तिवारी सोनौरी गांव निवासी ने पुरानी रंजिश के चलते एसयूवी कार चढ़ाकर उसके भाई की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया और पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टीम को जांच के दौरान खुले मैदान में शव से कुछ ही दूरी पर शराब की बॉटल, पानी और ग्लास भी बरामद हुआ। पुलिस को आशंका है कि मृतक और आरोपी ने साथ में बैठकर शराब का सेवन किया। बाद में आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। बता दे की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है की आरोपी ने वारदात को अकेले ही अंजाम दिया या फिर उसके साथ कोई और व्यक्ति भी इसमें शामिल था। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लव जिहाद: कुंवारी लड़की को जाल में फंसाया, उसकी शादी तुड़वाई, धर्मपरिवर्तन करवाया, फिर भी नहीं अपनाया

हार्डवेयर गोदाम में लगी भीषण आग, पड़ोसी की छत पर कूद बचाई परिजनों ने जान

राहुल गांधी को जान से मरने की धमकी देने वाला आरोपी उज्जैन से हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -