इस App के वर्ड लिमिट बढ़ाने से बड़ी यूजर्स की संख्या, कई लोगों की लाइफ कर रहा प्रभावित
इस App के वर्ड लिमिट बढ़ाने से बड़ी यूजर्स की संख्या, कई लोगों की लाइफ कर रहा प्रभावित
Share:

सोशल मिडिया की लोकप्रिय साइट ट्विटर द्वारा अपने मैसेजिंग फीचर के लिए निर्धारित 140 शब्दों की सीमा को हटाने का निर्णय बहुत समय पहले ही कर लिया था। वहीं ट्विटर के द्वारा इसकी जानकारी दी गई। इस घोषणा के बाद यदि आप ट्विटर से MSG करना चाहते है तो आराम से कितना बड़ा भी MSG करके अपने प्रियजनो से बात कर सकेंगे। ट्विटर उपभोक्ताओं को अब अपने मित्रों को निजी संदेश भेजते समय शब्दों की कंजूसी नही करनी पडेंगी। 

लेकिन ट्विटर पर ट्वीट की सीमा 140 शब्द ही बनी रहेगी। लेकिन अब ख़बरें है कि ट्विटर की तरफ से कहा गया है कि पिछले कुछ सालों में ट्विटर यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए डायरेक्ट मैसेज में काफी सुधार किया गया है और वर्ड लिमिट को 280 कर दिया गया है। इसके अलावा काफी कुछ रोमांचक काम किया जाना है अभी।

कहा जा रहा है ‌कि ट्विटर ने ये फैसला बाजार में बने रहने की चुनौती के चलते ‌किया है। दरअसल फेसबुक और लिंकडिन में पहले ही डायरेक्ट मैसेज के लिए कोई लिमिट नहीं है। अगर ट्विटर अपनी शब्द लिमिट को नहीं हटाता तो यूजर के उससे दूर होने का खतरा बढ़ रहा था ट्विटर का ऐसा कदम उठाने के पीछे उद्देश्य फेसबुक और लिंकडिन को टक्कर देना है। आने वाले समय में ट्विटर अपने में और भी कई परिवर्तन लाएगा जिससे उसके यूजर्स उसके साथ बने रहें। ट्विटर के लगभग 290 मिलियन से भी अधिक मासिक यूजर्स हैं और माना जा रहा है ‌कि इस बदलाव से इस संख्या में और इजाफा होगा सकेगा। अब देखना यह है कि ओर किस तरह से ट्विटर अपने यूजर्स को अपनी और आकर्षित करता है।

पैसे कमाने का जबरदस्त जरिया है 'RozDhan App', जानिए कैसे?

जल्द से जल्द दें अमेज़न के इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों का इनाम

प्रौद्योगिकी संस्थान हैदराबाद और सुजुकी मोटर कॉर्पोरेशन ने जापान में नवाचार केंद्र स्थापित किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -