कोरोना के चलते पहली बार वीडियो कांफ्रेंस से होगी मोदी कैबिनेट की बैठक
कोरोना के चलते पहली बार वीडियो कांफ्रेंस से होगी मोदी कैबिनेट की बैठक
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण पहली दफा केंद्रीय कैबिनेट की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी. पीएम नरेंद्र मोदी 7 अप्रैल को दिन में 12 बजे मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वार्ता करेंगे. इस दौरान कोरोना वायरस की स्थिति पर समीक्षा की जाएगी और सरकार की तरफ से उठाए जा रहे कदमों पर मंटन किया जाएगा.

इससे पहले मोदी कैबिनेट की मीटिंग में सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया गया था. बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रियों के बीच एक-एक मीटर की दूरी रखी गई थी. पीएम मोदी ने कहा था कि सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों का उल्लंघन ना करें , कृपया इसे हर कीमत पर बनाए रखें, सिर्फ इसी के माध्यम से हम कोरोना वायरस को हरा सकते हैं.

इससे पहले पीएम मोदी ने आज ही एक वीडियो संदेश जारी किया है. उन्होंने कहा कि सभी लोग 5 अप्रैल को रविवार रात नौ बजे 9 मिनट के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए अपने घरों के बाहर रोशनी कर कोरोना वायरस के संक्रमण के खिलाफ सामूहिक शक्ति का प्रदर्शन करें. पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से कोरोना महामारी के खिलाफ एकजुटता दर्शाने करने कि अपील करते हुए कहा कि, 'इस दौरान घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में खड़े रहकर मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं.'

लॉकडाउन : दिहाड़ी मजदूरों को मिल सकता है न्यूनतम वेतन, SC में दायर हुई याचिका

इस राज्य में तब्लीगी मरकज के 140 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

भारत की मदद के लिए आगे आया वर्ल्ड बैंक, कोरोना से लड़ने के लिए देगा इतने करोड़ डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -