सिंधु ने जीत के साथ किया दुबई वर्ल्ड सुपर सीरीज का आगाज़
सिंधु ने जीत के साथ किया दुबई वर्ल्ड सुपर सीरीज का आगाज़
Share:

भारत की पीवी सिंधु ने दुबई वर्ल्ड सुपर सीरीज टूर्नामेंट के ग्रुप-बी में अपनी जीत का परचम लहराया है. इस मैच में उन्होंने जापान की अकाने यामागुची को 12-21, 21-8, 21-15 स्कोर से मात दी है. इस मैच का मुकाबला दुबई हमदान स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में हुआ था. ओलिंपिक सिल्वर मेडल विजेता सिंधु इस टूर्नामेंट में केवल एकमात्र भारतीय खिलाडी चुनी गई है. उनके साथ ग्रुप-बी में टूर्नामेंट की दूसरी वरीय यामागुची, चीन की सुन यू और स्पेन की कैरोलिन मारिन शामिल हैं.

सिंधु ने यह मैच एक घंटे तीन मिनट में ही खत्म कर दिया. वही टूर्नामेंट के ग्रुप-बी में सुन ने मारिन को 58 मिनट में 21-18, 24-22 से मात दी. सिंधु का ग्रुप-बी में अगला मुकाबला गुरुवार को सुन से होगा, वहीं मारिन अगला मुकाबला यागामुची से होगा.

मालूम हो कि रियो ओलंपिक में रजत पदक जीतकर देश को गोरान्वित करने वाली बैटमिंटन स्टार पीवी सिंधु को अपने प्रदर्शन में सबसे ज्यादा सुधार करने के अवार्ड से सम्मानित किया गया है. यह अवार्ड उन्हें विश्व बैडमिंटन महासंघ ने दिया. इस अवार्ड की शुरुआत इसी साल से की गई है. सिंधु बनी इस अवार्ड को पाने वाली पहली खिलाडी आज से विश्व सुपर सीरीज फाइनल्स बैडमिंटन टूर्नामेंट का आगाज करेगी पीवी सिंधू.

आज से विश्व सुपर सीरीज फाइनल्स बैडमिंटन टूर्नामेंट का आगाज करेगी पीवी सिंधू

सिंधु बनी इस अवार्ड को पाने वाली पहली खिलाडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -