हत्या के जुर्म में कोर्ट ने सुनाई खौफनाक सजा, जानकर दहल जाओगे
हत्या के जुर्म में कोर्ट ने सुनाई खौफनाक सजा, जानकर दहल जाओगे
Share:

नई दिल्ली: क़त्ल के जुर्म में सजा सुंनाने का ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर किसी का दिल दहल जाए. यह फैसला किसी संगठन या समुदाय ने नही सुनाया बल्कि दुबई कोर्ट ने सुनाया है. दुबई में रहने वाले महाराष्ट्र के आतिफ पोपेरे को अपनी पत्नी के क़त्ल के जुर्म में दुबई कोर्ट ने गोलियों से भुनने का खौफनाक फरमान सुनाया है. जानकारी के मुताबिक आतिफ ने मिनी उर्फ़ बुशरा से 2007 में प्रेम विवाह किया था जिसके बाद साल 2013 आतिफ की बीवी की हत्या हो गई थी.

बताया जा रहा है की आतिफ और मिनी मुंबई के एक कॉलेज में साथ पढ़ते थे जिस दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने परिवार वालो की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली. दोनों को एक बेटी भी हुई. शादी के कुछ दिनों बाद दोनों दुबई में रहने चले गए जहा पर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था.

विवाद इतना बढ़ा की एक दिन आतिफ ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उत्तर दिया. इसके बाद अदालत ने उसे यह खौफनाक सजा सुनाई है. दुबई के कानून के अनुसार अगर पीड़ित पत्नी के परिजन यानी की बुशरा की मां अगर आतिफ को माफ़ कर दे तो उसकी जान बच सकती है. लेकिन फिलहाल बुशरा की मां अपनी बेटी की हत्या के लिए दुबई कोर्ट के इस फैसले को सही मान रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -