बॉयफ्रेंड ने किया प्रेमिका का मर्डर, 5 दिनों तक लाश को ?
बॉयफ्रेंड ने किया प्रेमिका का मर्डर, 5 दिनों तक लाश को ?
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) कि छात्र का एक खौफनाक मामला सामने आया है. 21 साल की छात्रा की उसके बॉयफ्रेंड ने हत्या कर दी. हत्या के बाद प्रेमी ने गर्लफ्रेंड की लाश को पांच दिनों तक छिपा कर रखा. मामला मॉडल टाउन क्षेत्र का है. इतना ही नही लड़की के कातिल ने दूसरी लड़की के साथ शादी भी रचा ली. इस वारदात का खुलासा लड़की का शव बरामद होने के बाड़े हुआ. हत्या के आरोपी बॉयफ्रेंड 23 वर्षीय नवीन खत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मृतका लड़की का नाम आरजू सिंह है.

आरजू के परिजनों ने मंगलवार को उसके लापता होने कि शिकायत दर्ज़ कराई थी. जब कई दिनों तक उसका पता नही चला तो इस मामले में अपहरण का केस दर्ज़ किया गया. प्रारंभिक जांच के बाद और आरजू के रिश्तेदारों द्वारा लगातार खत्री परिवार पर संदेह जताए जाने के कारण पुलिस ने खत्री से पूछताछ की जिस दौरान उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. वही बदबू आने कि शिकायत के बाद गुड़ मंडी क्षेत्र से आरजू के शव को खत्री के आवास से बरामद किया गया. उत्तर पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त विजय सिंह के मुताबिक इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में जांच जारी है.

बता दे कि आरजू लक्ष्मीबाई कॉलेज में अंतिम वर्ष की स्टूडेंट थी. पुलिस के मुताबिक यह मामला प्रेम प्रसंग का है. इस मामले में खत्री के पिता की भूमिका की भी जांच कर रही है क्योंकि हो सकता है कि उन्होंने इस संबंध पर एतराज जताया हो और वे चाहते हों कि खत्री किसी और लड़की से शादी करे. पूछताछ में यह भी सामने आया कि खत्री ने आरजू के शव को कहीं और ठिकाने लगाने का प्रयास किया था. इसके अलावा उसने एक बार उसके शव को जलाने का भी प्रयास किया था लेकिन असफल रहने पर उसने उसके शव को घर में छिपा दिया. खत्री ने दो दिन बाद किसी और लड़की से विवाह कर लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -