DU छात्रा ने एक किलोमीटर तक पीछा कर बदमाशो को पकड़ा, बैग छीनकर भाग रहे थे :दिल्ली
DU छात्रा ने एक किलोमीटर तक पीछा कर बदमाशो को पकड़ा, बैग छीनकर भाग रहे थे :दिल्ली
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के आनंद विहार में DU छात्रा ने स्कूटी से करीब एक किलोमीटर तक पीछा कर बदमाशो को पकड़ा. बदमाश छात्रा का बैग चुरा कर भाग रहे थे. 18 साल की निकिता खेमका ने आरोपी बदमाशों का एक किलोमीटर तक पीछा किया. दोनों बदमाशों को पकड़ने के बाद लोग भी मदद के लिए आये और इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुच कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

जानकारी के अनुसार,  निकिता अपने परिजनों के साथ साहिबाबाद के सूर्यानगर में रहती है. निकिता हौजखास में इंस्टीट्यूट ऑफ होम साइंस एंड इकनॉमिक्स से बीएससी कर रही है. यहां वह प्रथम वर्ष की छात्रा है. वह मेट्रो पकड़ने के लिए कड़कड़डूमा मेट्रो स्टेशन जा रही थी. इस दौरान तरह वह मेट्रो पकड़ने के लिए कड़कड़डूमा स्टेशन आ रही थी. इसी दौरान दो बदमाश उसके पीछे आनंद विहार पेट्रोल पंप से लग गये. एक बदमाश ने उसका बैग छीन लिया. इस दौरान वह स्कूटी से गिर गई. लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी, वह स्कूटी से उसका पीछा करती रही. बदमाशों ने भी अपनी स्कूटी की गति बढ़ा दी.

करीब एक किलोमीटर चलने के बाद बदमाशों की स्कूटी एक आई-10 कार से भिड़ गई. इसके बाद निकिता की स्कूटी भी इस कार से आकर टकरा गई. जिससे उसके पैर में चोट आ गई है. इस दौरान वह पीछा करते हुए लगातार आवाज लगा रही थी. उसने बदमाशों को पकड़ लिया, जिसके बाद लोग जमा हो गये. दोनों बदमाशों को भी चोट आई है. वहीं पुलिस ने निकिता को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया. बदमाशों को इलाज के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. छात्रा की बहादुरी पर पुलिस अधिकारियों ने भी शाबाशी दी है. जल्द ही उसे सम्मानित किया जाएगा. वहीं पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि दोनों आरोपी नत्थू कॉलोनी, दुर्गापुरी के रहने वाले हैं. पुलिस आरोपियों के रिकॉर्ड को खंगाल रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -