DU के रजिस्ट्रार पर केंद्र सरकार दबाव बना रही है: AAP
DU के रजिस्ट्रार पर केंद्र सरकार दबाव बना रही है: AAP
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी की डिग्रियों को फर्जी सिद्ध करने के कोई सबूत न मिलने पर अब पार्टी ने नई टिप्पणी की है। आप पार्टी का आरोप है कि दिल्ली यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार तरुण दास पर केंद्र सरकार ये दबाव बना रही है कि वो फर्जी डिग्री और मार्क शीट को प्रमाणिक करार दें।

आप का कहना है कि दास इस मामले को दबाने की कोशिश भी कर रहे है। आप नेता आशुतोष ने कहा कि जब हम दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे तो कुलपति और रजिस्ट्रार दोनों ने मिलने से ही इंकार कर दिया। अब हमें समझ में आ रहा है कि उन्होने ऐसा क्यों किया। वो पीएम को बचाने की कोशिश कर रहे है।

आशुतोष ने कहा कि ये कोई संयोग नहीं हो सकता कि जैसे ही हम डीयू से वापस आए रजिस्ट्रार ने एक टीवी चैनल को अपना बयान दिया, जिसमें उन्होने मोदी सरकार का पक्ष लिया। आप नेता ने कहा कि लेकिन मैं बता दूं कि यह अभियान अधिक लंबा नहीं चलेगा।

फर्जी डिग्री को सार्वजनिक करने के मामले में शामिल लोगों के नाम उजागर किए जाएंगे। हम दो बार दिल्ली यूनिवर्सिटी गए । वह दस्तावेजों को पेश करने और पूरी प्रक्रिया का निरीक्षण करने की इजाजत देने से क्यों भाग रहे है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -