नशें की हालत में महिला ने टिश्यू पेपर के बदले किये पासपोर्ट के पेज यूज

Feb 13 2016 09:03 AM
नशें की हालत में महिला ने टिश्यू पेपर के बदले किये पासपोर्ट के पेज यूज

लंदन : विल्सन नाम की एक महिला ब्रिटिश सिटीजन ने नशे की हालत में टाॅयलेट में टिश्यू पेपर की बदले पासपोर्ट के पन्नों का इस्तेमाल कर लिया है। पेशे से तो यह महिला हेयरड्रेसर है। सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि महिला दुबई से थाइलैण्ड गई थी। वह थाईलैंड में एक महीना गुजारने के मकसद से गई थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब वह वापस आने के लियें के लिये महिला थाईलैंण्ड एयरपोर्ट पहुची। तभी वहां पर अफसरो ने विल्सन के पासर्पोट को चैक किया।

अफसरों ने देखा कि पासर्पोट के कुछ पन्ने गायब हैं। तभी अफसरों ने विल्सन से पूछा की यह पेज क्यों फाडें गयें है। तो  विल्सन चुप हो गई पर अफसरों ने जोर डाला तो वेल्सन ने बताया कि हम कई “बार“ घूमने गयें थें। और हमें टाॅयलेट भी जाना पडा लेकिन वहां टाॅयलेट रोल नही थें।

इसलियें मेंने पासर्पोट के पन्ने इस्तेमाल कर लियें। और में उस समय नशे में थी, इस लियें यह अनुमान नही लगा सकी कि यह पेज मेंरे लियें कितने महत्पूर्ण है। हालाँकि महिला के दस्तावेज को जब्त कर लिया है। और उसे वापस भेज दिया गया है। वही अफसर इस मामले को लेकर सख्ती बरत रहे है। हालाँकि अफसर यह खोजने में लगें है कि क्या महिला सच बोल रही हैं या नही।