पुलिसवालो के सामने शर्म की सारी हदे की पार..

मुंबई : वैसे तो मुंबई पुलिस को दिन रात कई अपराधीयो से सामना करना पड़ता है लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी लड़की को गिरफ्तार किया जो नशे में धुत थी. और उसने पुलिस स्टेशन में ही हंगामा खड़ा कर दिया. दरअसल घटना 17 सितंबर की है जब एक 25 वर्षीय महिला को रात के 3 बजे एमआईडीसी पुलिस स्‍टेशन लाया गया. महिला ने अपना नाम सुनीता यादव बताया. और बताया की वह हरियाणा की है.

महिला पर आरोप है की वह नशे में धुत थी जिस कारण उसे एक होटल के गार्डो ने अंदर घुसने नहीं दिया. जिसपर इस महिला ने होटल के बहार हंगामा शुरू कर दिया. जब पुलिस इस महिला को गिरफ्तार कर थाने लाई तो महिला ने थाने में भी हंगामा शुरू कर दिया.

हाथ में बियर की बोटल लिए यह महिला थाने में उपस्थित कर्मचरियो से उलझती रही. पहले तो महिला ने थाने में उपस्थित कर्मचारियों का मजाक बनाया फिर वे उन्हें धमकी देने लगी और जब बात आपे से बहार हो गई तो महिला रोने लगी. इतना ही नहीं उसने बियर की बोटल भी फोड़ दी. सुबह होते ही जब उस महिला का नशा उतरा तो उसने 1200 रूपये जुर्माना देकर पुलिस से अपने कीये की माफ़ी मांगी. महिला बार बार अपना स्टेटमेंट बदलती रही कभी अपने आप को मॉडल बता रही थी तो कभी बोल रही थी की वह मिडिया से है. पुलिस चाहती तो महिला के खिलाफ FIR दर्ज कर सकती थी पर पुलिस ने उसे मामूली जुर्माना लगा कर उस महिला को छोड़ दिया.

भारतीय नारी सब पर भारी लेकिन क्या ऐसे..

जब अश्लील डांस करती हुई पाकिस्तानी महिला ने कहा बेबी डॉल में..!

कमजोर दिल वाले इस लड़की के सेल्फ़ी Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -