भारतीय नारी सब पर भारी लेकिन क्या ऐसे...
Share:

देहरादून: आज तक आपने बहुत से पुरुषो को नशे में हंगामा करते हुए बहुत बार देखा होगा लेकिन यहाँ मामला कुछ अजीब है, जी हाँ देहरादून के तहसील चौक में सोमवार को आधी रात को नशे में टल्ली एक लड़की ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान इस लड़की ने पुलिस ‌वालो से अभद्रता की और तो और समझाने आए एक पुलिस कर्मी को थप्पड़ भी रसीद कर दिया, शराब के नशे में टल्ली इस लड़की को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लड़की के इस ड्रामे के कारण काफी देर त‌क ट्रैफिक रुका रहा। वहां मौजूद लोगों ने नशे में टल्ली लड़की को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसका हंगामा चलता रहा।

शराब के नशे में चूर इस लड़की ने समझाने आए महिला और पुरूष पुलिस वालो के साथ भी धक्कामुक्की की, पुलिस ने इस लड़की का मेडिकल कराया। खबर मिली है कि लड़की मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की रहने वाली है, नशे में हंगामा करते हुए लड़की दर्शनलाल चौक तक पहुंच गई। इस दौरान वह कई वाहनों की चपेट में आने से बाल-बाल बची। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन लड़की किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थी, बाद में महिला पुलिस को बुलाया गया। 

लड़की को सरेआम इस तरह नशे में टल्ली होकर हंगामा करते देख तमासा देखने वालो की भीड़ लग गई थी। इस लड़की को महिला पुलिसकर्मी दून हॉस्पिटल ले गई। जहां पर एक बार फिर उसने हंगामा शुरू कर दिया, धारा चौकी प्रभारी नरेश राठौर ने बताया कि लड़की मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की रहने वाली है और क्लेमेंटटाउन क्षेत्र के एक कॉलेज की स्टूडेंट है। बाद में पता चला कि लड़की के साथ कुछ छात्र भी थे। जो शराब के नशे में छात्रा को छोड़कर भाग हो गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -