नशे की हालत में जिन्दा सांप को निगल गया शख्स और फिर..

नशे की हालत में लोग क्या क्या कर जाते हैं इसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. आज हम आपको ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने नशे की हालत में ऐसा कांड कर दिया है  जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते. नशे की हालत में कई बार लोग अपनी जान को भी जोखिम में डाल देते हैं. ऐसा ही एक 40 वर्षीय शख्स ने किया है. आइये आपको बता देते हैं उस शख्स के बारे में जो आपके भी होश उड़ा देगा. 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के अमरोहा के रहने वाले 40 वर्षीय महिपाल ने नशे में सांप खा लिया. जी हाँ, खबरों की माने तो यहां एक शख्स जिंदा सांप निगल गया. राज्जबपुरा के रहने वाले 40 वर्षीय महिपाल नशे में चूर होकर सड़क पर चल रहे थे.  तभी उनकी नजर रोड पर रेंग रहे संपोले पर पड़ी. उन्होंने उसे हाथ में उठा लिया और हवा में उछालने लगे. महिपाल कभी सांप को झुलाते तो कभी रोड पर रखकर मसलने की कोशिश करते रहे. ये सब देखते हुए लोग वहां  जमा हो गए. महिपाल सांप के साथ करतब कर ही रहा था कि सांप उसके हाथ से फिसलकर सीधे मुंह में चला गया. इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, वह सांप निगल चुका था. थोड़ी ही देर में उसकी हालत बिगड़ने लगी. 

इसके बाद महिपाल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चार घंटे के अंदर उसने दम तोड़ दिया. डॉक्टरों ने बताया कि सांप सांस की नली में फंस गया था जिसकी वजह से शख्स की जान चली गई. महिपाल की एक पत्नी, तीन बेटियां और एक बेटा है.

इसलिए साँप बीन की धुन बजते ही निकल आते हैं बाहर...

इस कारण तय होते हैं डॉक्टर और वकीलों के कोट के रंग

Video : 2 किमी लम्बी ट्रेन को देखकर हर किसी की आँखें फटी के फटी रह गई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -