नशे में धुत आदमी ने कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत, अस्पताल पहुंचा स्निफर डॉग
नशे में धुत आदमी ने कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत, अस्पताल पहुंचा स्निफर डॉग
Share:

अमेरिका से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ नशे में धुत एक व्यक्ति ने पुलिस डॉग पर हमला कर दिया तथा उसे अपने दांतों से काट लिया। अपने सामने ये घटना देखकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला अमेरिका के डेलावेयर प्रदेश का है। जहां, ट्रैफिक रूल तोड़ने पर पुलिस की टीम नशे में धुत एक व्यक्ति का पीछा कर रही थी। इस के चलते व्यक्ति ने जो हरकत की, उसे देख पुलिसवाले दंग रह गए। दरअसल, इस व्यक्ति ने पुलिस के कुत्ते को ही काट लिया, वो भी एक-दो नहीं बल्कि दर्जन भर बार।

8 जुलाई को हुई इस घटना के अपराधी की पहचान 47 साल के जमाल विंग के तौर पर हुई है। पुलिस उसे पकड़ने के पश्चात् कार में बैठने के लिए कह रही थी। मगर वो मानने को तैयार नहीं हो रहा था। इसी बीच जब पुलिस ने अपने ट्रेंड कुत्ते (K9) को आगे किया तो जमाल ने उस कुत्ते पर ही हमला बोल दिया। जमाल ने पुलिस डॉग K9 को कई बार अपने दांतों से काटा, जिससे वो घायल हो गया। हालांकि, बाद में पुलिस अधिकारीयों ने जमाल पर नियंत्रण पा लिया। मेडिकल के लिए उसको हॉस्पिटल ले जा गया। पुलिस से झड़प में जमाल को काफी चोटें आई हैं। K9 को भी ट्रीटमेंट के लिए जानवरों के हॉस्पिटल ले जाया गया।

पुलिस अफसरों ने बताया- देर रात गिरफ्तारी से बचने का प्रयास करते वक़्त नशे में धुत जमाल ने पुलिस के डॉग को कई बार काटा। फिलहाल, जमाल पर ऑन ड्यूटी पुलिस अधिकारी एवं उनके डॉग पर हमले और ओवर स्पीड में गाड़ी चलाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। जमाल पर बलपूर्वक गिरफ्तारी का विरोध करना, आपराधिक शरारत, खराब आचरण, जरुरी लाइसेंस न होना जैसे चार्ज भी लगाए गए हैं। 

मेरे बैंड "विशालमेहतालाइव" के साथ खेलने में सहजता

आने वाले बच्चे ही करेंगे देश का भविष्य : डॉ मंदीप किशोर गोयल

ट्रेंड के साथ पहने साड़ी और ब्लाउज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -