Share:
ट्रेंड के साथ पहने साड़ी और ब्लाउज
ट्रेंड के साथ पहने साड़ी और ब्लाउज

अब त्यौहारों के दिन शुरू हो चुके हैं। नवरात्रि आ रही है और इसी के साथ नए-नए फेस्टिवल्स आने वाले हैं। ऐसे में आप जानते ही होंगे इन सभी फेस्टिवल्स को लेकर कोई एक्साइटेड हो या ना हो लेकिन लडकियां, महिलाएं बड़ी एक्साइटेड हो जाती हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं नवरात्रि, दशहरा, करवा चौथ, दिवाली और उसके बाद छठ पूजा के लिए महिलाएं इस बार कैसे ब्लाउज़ पहन सकती हैं। जी दरअसल साड़ियों को लेकर उतना झंझट नहीं होता है जितना ब्लाउज को होता है ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ब्लाउज के डिजाइंस जिन्हे आप इस बार पहन सकती हैं।

रफल स्लीव्स ब्लाउज़ - लॉन्ग स्लीव्स से लेकर डबल लेयर्स जैसे कई पैटर्न में आप इस स्टाइल को स्टिच करवा सकती हैं। जैसे साड़ी में पूरी बॉडी कवर हो जाती है वैसे ही ब्लाउज़ में भी हो जाए तो कोई बड़ी बात नहीं है।

शीयर एम्बेलिश्ड स्लीव्स - ऐसे ब्लाउज़ के साथ आप हो सके तो सिंपल साड़ी ही पहनें क्योंकि वह बेहतरीन लगेगी। अगर आप हैवी साड़ी के साथ इस तरह के ब्लाउज़ पहनती हैं तो वह इतना अच्छा लुक नहीं देंगे। वहीँ बोट नेक के साथ ब्लाउज़ की खूबसूरती बेहतरीन होगी।

पेप्लम ब्लाउज़ - पेप्लम ब्लाउज़ को आप सिंपल टॉप के अलावा बेल्ट के साथ भी टीमअप कर सकती हैं।

हाई नेक ब्लाउज़ - आजकल हॉल्टर नेक के साथ बोट और हाई नेक की डिमांड सबसे ज्यादा है। वैसे इसके अलावा बेहतरीन दिखने के लिए आप काउल और क्रू नेक भी अपना सकती हैं।

फ्रिंज बैक ब्लाउज़ - बैकलेस स्टाइल में इनवर्टेड ओपन बैक सबसे ज्यादा पॉपुलर है। वहीँ इसमें भी अलग तरह के फ्रिंज के साथ एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है, जो इसे बेहतरीन लुक दे रहा है।

बो बैक ब्लाउज़ - टॉप और शर्ट के अलावा बो का पैटर्न ब्लाउज़ के बैक में भी ट्राय किया जा रहा है जो बेहतरीन है। आप इसे भी ट्राय कर सकती हैं।

 

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -