शराबी पति ने पत्थर और लाठी से पीट-पीटकर कर दी पत्नी की हत्या
शराबी पति ने पत्थर और लाठी से पीट-पीटकर कर दी पत्नी की हत्या
Share:

बैतूल ​: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक शख्स शराब के नशे में अपनी पत्नी को तब तक पीटता रहा जब तक की उसके मौत नही हो गई. आरोपी युवक शराबी है और इस वजह से घर में आये दिन विवाद होता रहता था. इसी के चलते उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक, जिले के चिचोली थाना छेत्र में धूंधा बारस्कर अपने परिवार के साथ रहता है. धूंधा को शराब पीने की आदत थी, जिसे लेकर आए दिन उसका पत्नी संजू बाई के साथ झगड़ा होता था. जब धूंधा नशे की हालत में घर पहुंचा तो पत्नी ने उसे टोकना शुरू कर दिया. इस पर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. विवाद इतना बढ़ा की आक्रोशित धूंधा ने अपने पास रखी लाठी से पत्नी पर हमला कर दिया. इतने पर भी वो नहीं रुका और उसने संजू बाई को पत्थरों से मारना शुरू कर दिया. इस दौरान महिला की मौत हो गई.

अन्य परिजनों और आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. घटनास्थल की जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -