शराब के नशे में धुत शिक्षक पहुंचा स्कूल, कक्षा में किया पेशाब
शराब के नशे में धुत शिक्षक पहुंचा स्कूल, कक्षा में किया पेशाब
Share:

मंडला। जिले में एक शराबी नशे में धुत ‘मास्टर साहब’ जमीन पर लोटते हुए नजर आ रहे हैं। जिसका का वीडियो सामने आया है। जिसमें वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग टीचर पर कार्रवाई की बात कर रहा है। मानेगांव में पदस्थ शिक्षक प्यारेलाल बैगा शराब पीकर स्कूल पहुंच गया। वह शराब के नशे में इतना धुत था कि क्लास रूम में ही पेशाब कर दिया। साथ ही छात्रों के साथ भी अभद्रता की। उसकी हरकतों से परेशान होकर अन्य टीचरों ने उसे बाहर एक पेड़ के नीचे सुला दिया।

जानकारी के मुताबिक शराबी शिक्षक का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग हरकत में आ गया है। विकास खंड शिक्षा अधिकारी जागृति श्रीवास्तव ने कहा कि शिक्षक द्वारा की गई हरकत के बारे में जिला शिक्षा अधिकारी और कलेक्टर से अवगत कराया गया है। वहीं कलेक्टर ने भी इस मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया।

आज कल शिक्षक देश का भविष्य बनाने की जगह बिगड़ते हुए नजर आ रहे है। कहा जाता है की मास्टर जी तो बच्चो को सिखाते है वही बच्चे सीखते है। लेकिन यह तो शिक्षक शिक्षा के नाम पर स्कूल में शब् पि कर पहुंच रहे है। इससे विध्यरहियो पर क्या असर पड़ेगा। ऐसे कैसे शिक्षा का स्तर सुधरेगा ?

अस्पताल में 11 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने वाला युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस ने लग्जरी कार से जब्त किया साढ़े तीन क्विंटल गांजा

भारी बारिश से हाल बेहाल, रेल पटरियों पर भरा पानी, रेल सेवा बाधित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -