नशे में टल्ली वर्दीधारी ने सड़क पर लगाई लोट,वीडियो वायरल

Apr 14 2016 01:12 PM

उत्तर प्रदेश : आए दिन अपराधों को लेकर चर्चा में रहने वाल उत्तर प्रदेश में एक बार फिर शर्मशार कर देने वाली घटना सामने है. इस बार जनता के रक्षक पुलिस का ही एक जवान शराब के नशे में चूर रोड़ों पर गिरता पड़ता नज़र आरहा है. आप को बता दें कि अखिलेश सरकार ने हाल ही में शराब के दाम घटा दे हैं इससे शराबियों कि ख़ुशी का ठिकाना नहीं है.

हाल में बुलंदशहर से सामने आया है जहां शराब के नशे में धुत्त एक पुलिसकर्मी सड़कों पर पड़ा मिला. यह सिपाही ऑन ड्यूटी था. वह वर्दी में सड़क पर लोटता रहा तो वहीं राहगीर खाकी की दुर्दशा देखकर चुपचाप निकलते रहे. नगर कोतवाली पदस्त सिपाही विजय सिंह को नाईट ड्यूटी पर लगाया गया था. लेकिन सिपाही विजय ने ड्यूटी के बजाय ठेके पहुंच गए और जमकर शराब पी.

शराब पीने के बाद जब सिपाही ठेके से बाहर आया तो ठीक से खड़ा भी नहीं ओ पा रहा था और वह वहीँ सड़क पर लोट गया. इतना ही नहीं सिपाही विजयसिंह शराब के नशे में सड़क किनारे भरे नाली के पानी में ही जाकर सो गया. उसके पास में शराब की बोतल भी पड़ी थी.

इसके बाद वहां से गुजरते लोगों ने अंधेरे में शराबी सिपाही को नाली में पड़े देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची और सिपाही को अपने कंधों पर लादकर उनके घर ले गई.