नशे में पुलिस ने चलाई गोली, 3 घायल
नशे में पुलिस ने चलाई गोली, 3 घायल
Share:

राजधानी दिल्ली में एक शादी समारोह में फिर से हर्ष फायरिंग ने खुशियों के माहौल को मातम में बदल दिया. हैरानी की बात तो यह है कि इस बार गोलियां चलाने वाला ऐसा शख्स रहा, जिस पर खुद कानून का पालन कराने की जिम्मेदारी होती है. गोलियां चलाने वाला दिल्ली पुलिस का एक कांस्टेबल था. कांस्टेबल के पिस्टल से चली गोली तीन लोगों को लग गई और तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

घटना पूर्वी दिल्ली के खजुरी खास इलाके की है. शनिवार की रात करीब 11.30 बजे बीआर वाटिका में एक विवाह के जश्न का माहौल था. हर तरफ हंसी खुशी फैली हुई थी. झमाझम रोशनी में लोग नाच रहे थे कि अचानक गोलियों की आवाज ने इस जश्न को मातम में तब्दील कर दिया. दरअसल शादी में शामिल होने आया कांस्टेबल इंतकाम अली पूरी तरह शराब के नशे में चूर था और शादी समारोह में इस कदर दीवाना हुआ कि पिस्टल से तड़ातड़ गोलियां चलाने लगा. जानकारी के मुताबिक, हर्ष फायरिंग करने वाला इंतकाम अली दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात है. कांस्टेबल इंतकाम आलम और उसके दो दोस्त शराब के नशे में पूरी तरह चूर होकर खुशी से झूमते हुए पिस्टल से गोली चलाने लगे.

इससे पहले कि उन्हें कोई रोक पाता शादी समारोह में हिस्सा लेने आईं दो महिलाओं और एक पुरुष को गोली लग गई. जैसे ही तीनों को गोली लगी आस-पास मौजूद सभी लोगों ने इंतकाम आलम की पिस्टल छीन ली. लोगों ने गुस्से में कांस्टेबल इंतकाम आलम की जमकर पिटाई भी की. फौरन पुलिस को इत्तला दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है. यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है. जिस पिस्टल से गोली चलाई गई, उसे भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

कूड़ेदान में मिली बच्ची को लेकर माँ का खुलासा

इंसानियत को शर्मसार करती मल-मूत्र पिलाने वाली घटना

IND vs SA : कप्तानी में रोहित ने धोनी-कोहली को भी पछाड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -