फ्लाइट अटेंडेंट ने कहा 'मास्क पहन लो' तो युवक ने सीट पर किया पेशाब

फ्लाइट अटेंडेंट ने कहा 'मास्क पहन लो' तो युवक ने सीट पर किया पेशाब
Share:

कोरोनावायरस का खतरा एक बार फिर से उभरकर सामने आ रहा है। एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने के लिए मिल रहा है। इस बीच सभी को मास्क पहनने से लेकर सोशल डिस्टेंसिंग तक रखने के बारे में कहा जा रहा है। यह सब होने के बावजूद भी बहुत से लोगों को लापरवाही करते हुए देखा जा रहा है। कई ऐसे लोग हैं जो अब मास्क से दूरी बनाते नजर आ रहे है। ऐसा ही एक उदाहरण कोलोराडो में दिखा। यहाँ एक शख्स ने ना केवल फेस मास्क पहनने से इनकार कर दिया, बल्कि अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट को भी बाधित कर दिया।

जी दरअसल एक वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक डेनवर के अमेरिकी जिला अदालत में दायर एक एफीडेविट के अनुसार, एफबीआई ने 24 साल के लैंडन ग्रायर को गिरफ्तार किया क्योंकि उन्होंने फ्लाइट की सीट पर पेशाब कर दिया था। जी दरसल ग्रायर ने बार-बार फ्लाइट अटेंडेंट के अनुरोध को नजरअंदाज किया और जब उसने ग्रायर को मास्क लगाने के लिए कहा तो उसने कुछ ऐसा किया कि लोग हैरान हो गए। ग्रायर ने अपनी सीट पर पेशाब कर दी। अब अपनी गिरफ्तारी के बाद, ग्रायर ने एफबीआई एजेंटों से कहा कि 'वह तीन से चार बीयर पीने के साथ-साथ फ्लाइट में सवार होने से पहले कुछ शॉट भी मार चुका था।'

इसी के साथ ग्रायर ने यह भी कहा कि, 'उसे फ्लाइट अटेंडेंट को मारने की बात बिल्कुल याद नहीं थी और उसे पता भी नहीं चला कि वो पेशाब कर रहा है।' मिली जानकारी के मुताबिक ग्रायर ने कोर्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा दी है और उसे 10,000 डॉलर के बांड पर रिहा कर दिया गया। वहीं आने वाले 26 मार्च को उसे दोबारा कोर्ट में अपीयर करना होगा। ग्रायर के ऊपर अधिकतम 20 साल की कैद और दोषी पाए जाने पर 250,000 डॉलर का जुर्माना लग सकता है।

क्या वाकई एस्ट्राजेनेका वैक्सीन से जम रहा है खून का थक्का, या फिर है ये अफवाह

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बावजूद कोरोना पॉजिटिव हुए जबलपुर के कलेक्टर

फिर डरा रहे कोरोना के आंकड़े, पिछले 24 घंटों में 131 मरीजों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -