मुंबई पुलिस के कांस्टेबल ने महिला को कहा आयटम
मुंबई पुलिस के कांस्टेबल ने महिला को कहा आयटम
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस के एक कांस्टेबल ने एक शर्मनाक हरकत के तहत नशे में धुत्त होकर एक महिला को ऑटो से खींचकर उतारा व उसे सभी के सामने अपशब्द कहकर उसे लज्जित किया व उस पर हमला कर दिया. इस घटना के बाद जब इसकी खबर ऊपरी अधिकारियो तक पहुंची तो तुरंत ही इस मुंबई पुलिस के कॉन्सटेबल को निलंबित कर दिया गया. 

यह घटना मुंबई के पवई लेक के पास घटित हुआ. इस युवती ने कहा की जब में रात को नौ बजे के आसपास एक ऑटो में बैठकर अपने घर जा रही थी की तभी एक आदमी ने मुझे चिल्लाते हुए आयटम कहा जब मैंने रिक्शा रोककर इस आदमी से पूछा की उसने मुझे ऐसा क्यों कहा तो वह मुझसे झगड़ने लगा व इसने मुझे ऑटो रिक्शा से बाहर धकेल दिया,

मुझसे कहा की में एक पुलिसवाला हूँ. इसने मुझे पीटा भी जब वहां से गुजरते हुए लोगो ने इसका विरोध किया तो उसने कहा की वह सबको सबक सीखा देगा. सभी को यह कॉन्सटेबल मुबई पुलिस का नाम लेकर धमकी देने लगा. यह कॉन्सटेबल नशे में धुत्त था. इस दौरान वहां पर मौजूद लोगो ने इस कॉन्सटेबल की जमकर पिटाई कर दी व उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

बाद में पता चला की यह अंधेरी पुलिस स्टेशन का कॉन्सटेबल है. इसके बाद ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर देवेन भारती ने इस कांस्टेबल को तुरंत ही नौकरी से सस्पैंड कर दिया, इस कॉन्सटेबल के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई गई है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -