नशे में चूर लड़को ने किया 'महापाप'! 'गंगा' नदी में पकाया चिकन, वीडियो ने मचाया बवाल
नशे में चूर लड़को ने किया 'महापाप'! 'गंगा' नदी में पकाया चिकन, वीडियो ने मचाया बवाल
Share:

प्रयागराज: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के प्रयागराज शहर को धर्मनगरी के रूप में जाना जाता है किन्तु अब यहां गंगा नदी में नाव पर बैठकर हुक्का पीते एवं नॉनवेज पकाते हुए कुछ व्यक्तियों का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस अब मामले की तहकीकात में जुट गई है। बता दें कि संगम नगरी प्रयागराज में गंगा एवं यमुना नदी इस वक़्त उफान पर है जिससे बाढ़ ने तबाही मचा रखी है।

वही अब बाढ़ के बीच गंगा नदी में कुछ युवक हुक्का पीते दिखाई दे रहे हैं तथा वह नाव पर ही चिकन भी पका रहे हैं। यह वीडियो दारागंज क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के पश्चात् दारागंज थाने की पुलिस तलाशी में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि यदि तहकीकात में यह वीडियो दारागंज का पाया जाता है तो अपराधी लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में शाम के वक़्त कुछ लड़के नाव पर बैठे हुए हैं। सफेद शर्ट पहना एक लड़का दिखाई दे रहा है जो नाव पर ही रोस्टेड चिकन बना रहा है।

वही एक कोने में मीट भी रखा हुआ है तथा पीछे बैठे लड़के मौज मस्ती कर रहे हैं, जबकि एक आदमी खाना बना रहा है। तत्पश्चात, नाव पर उपस्थित लड़के सेल्फी भी ले रहे हैं। सोमवार को गंगा में नाव पर घूमते हुए युवाओं का वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई। सोशल मीडिया के जरिए दारागंज थाना पुलिस को इस बात की शिकायत भी की गई है। कहा जा रहा है कि अपराधी लड़का एक विशेष वर्ग से जुड़े हुए हैं। इस घटना में दारागंज थाना पुलिस वीडियो के आधार पर लड़कों की पहचान करने में जुट गई है। आसपास के लोगों से भी अपराधी लड़कों की पहचान के लिए मदद मांगी जा रही है।

शाहरुख के साथ हुई अंकिता की सेल्फी, केस में आया नया मोड़

भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर विदेश मंत्री जयशंकर ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली: शराब घोटाले के बीच 1 सितम्बर से लागू होगी नई नीति, खुलेंगी सरकारी शराब दुकानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -