सपने में दिखे ऐसा सांप तो खुलने वाली है आपकी किस्मत
सपने में दिखे ऐसा सांप तो खुलने वाली है आपकी किस्मत
Share:

सपने तो हम सभी देखते हैं और सपने में ना जाने कैसे-कैसे हादसे हम सभी को दिखाई देते हैं। ऐसे में सपने में कई बार लोगों को सांप नजर आता है लेकिन सांप का सपने में नजर आने का क्या मतलब होता है यह बहुत कम लोग जानते हैं। तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि सपने में सांप के नजर आने से क्या होता है। कहा जाता है सपने में काले सांप को देखना और किस स्थिति में देखना अलग परिणाम लेकर आता है। जी दरअसल सपने में अगर काला सांप दिखे तो इसका मतलब है कि आपका मान-सम्मान बढ़ेगा, आपका धन बढ़ेगा।

ऐसे में जो कार्य आप करेंगे वो सम्मानीय हो जाएगा और सामाजिक स्तर पर और परिवार के स्तर पर आपका सम्मान बढ़ जाएगा। हालाँकि अगर वही सर्प आपको खाने के लिए दौड़ता हुआ दिखे, क्रोधित दिखे, फुंकार मारता दिखे या फिर अलग रंग का दिखे तो वह शुभ नहीं है। इसका मतलब है कि आपके शत्रु आपके खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं। आपके शत्रु आपके सम्मान को ठेस पहुंचाना चाहते हैं। अगर आप ऐसा सपना देखते है तो उस स्थिति में भोलेनाथ के शिवलिंग का अभिषेक करना चाहिए और शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाने चाहिए।

ध्यान रहे जब आप शिवलिंग पर बेलपत्र आदि चढ़ाते हैं तो इससे शत्रुओं का दमन होता है। इस वजह से हर सोमवार को ऐसा करना चाहिए। ऐसा भी कहा जाता है कि सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखते हैं तो इसका मतलब है कि आने वाले समय में आपको किसी कारण कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। इसके अलावा अगर आपको सोते हुए सफेद या फिर सुनहरे रंग का सांप नजर आए तो इसका मतलब है कि आपकी किस्मत जल्द ही खुलने वाली है।

घर में या सपने में दिखे छिपकली तो हो जाए सावधान, आने वाला है संकट

30 साल बाद स्वराशि में लौट रहे शनि, इन 3 राशि वालों को रहना होगा सावधान

नए साल पर करेंगे यह टोटके तो चमक उठेगा भाग्य, मिलेगा सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -