ये 5 बातें आयुष्मान की ड्रीम गर्ल को बनाएंगी हिट
ये 5 बातें आयुष्मान की ड्रीम गर्ल को बनाएंगी हिट
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना बॉलीवुड को कई हिट फिल्म दे चुके हैं. अब उनकी आने वाली फिल्म है Dream Girl जिसके लिए फैंस काफी बेताब हो रहे हैं. आज के दौरे के सबसे टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म को आप सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं बल्कि कई वजहों से भी देखना पसंद करते हैं. ड्रीम गर्ल में आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जोकि लड़की की आवाज निकालकर लोगों से बात करता है. ट्रेलर से आप जान ही गए होंगे कि फिल्म कितनी मज़ेदार होने वाली है. इस फिल्म के बारे में आपको 5 चीज़ें बताने जा रहे हैं जो फिल्म को हिट साबित करेगी. 

एक्टर आयुष्मान खुराना ही हर फिल्म में उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके को स्टार्स का जलवा भी देखने को मिलता है. आयुष्मान खुराना का शानदार काम उनके स्ट्रांग को स्टार्स के चलते भी लोगों के सामने उभर कर आता है.

आयुष्मान खुराना की हर एक फिल्म अलग-अलग विषयों पर आधारित होती है. ऐसे में फिल्म के विषय के साथ-साथ उनके रोल भी हटकर होते हैं. अंधाधुन में एक अंधे म्यूजिशियन का किरदार निभाते हों तो कभी फिल्म अंधाधुन में निभाते हुए तो कभी विक्की डोनर में स्पर्म डोनेट करते हैं. 

आयुष्मान खुराना अपनी ज्यादातर हिट फिल्मों में एक मिडल क्लास ब्वॉय का किरदार निभाते हुए दिखें हैं. उनकी फिल्म दम लगाके हईशा, बधाई हो या फिर बरेली की बर्फी को ही देख लिजिए. अपनी सभी फिल्मों में वो ऐसा किरदार निभाते है जोकि लोगों से कहीं न कहीं जुड़ा होता है. खासकर तो नॉर्थ इंडिया से ज्यादा.

आयुष्मान खुराना अपनी हर फिल्म में अलग-अलग भाषा का इस्तेमाल करते हुए नजर आते हैं, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. फिल्मों में उनकी इस्तेमाल की गई भाषा उन जगहों से जुड़ी होती है जहां से उनके कैरेक्टर इंस्पायर होते हैं. इससे लोगों को फिल्म से जोड़ने में काफी मदद मिलती हैं.

आयुष्मान खुराना की सभी फिल्में छोटे शहरों से पूरी तरह से जुड़ी नहीं होती , लेकिन वे अक्सर यह धारणा देते हैं कि वे उन जगहों से संबंधित हैं जो हिंदी सिनेमा में नहीं देखी जाती हैं. उन्होंने फिल्म दम लगाके हईशा (हरिद्वार) और बरेली की बर्फी (बरेली) में शूट की हैं. विक्की डोनर, शुभ मंगल सावधान और बाधाई हो सब दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में शूटिंग की गई थी.

कास्टिंग डायरेक्टर के रिजेक्शन के बाद भी बॉलीवुड में चल रहा है इस एक्टर का सिक्का

कपिल के शो को खुद के लिए लकी मानते हैं आयुष्मान खुराना

रिलीज से 4 दिन पहले इस एक्टर का खुलासा, कहा-180 करोड़ कमाएगी 'ड्रीम गर्ल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -