VIDEO: पतंग के साथ उड़ा आदमी, देखते रह गए लोग
VIDEO: पतंग के साथ उड़ा आदमी, देखते रह गए लोग
Share:

भारत में लोगों को पतंगबाजी बहुत पसंद है। आजकल लोग पतंगबाजी करने में इतने मशरूफ हो जाते हैं कि कुछ होश ही नहीं रहता है। कई ऐसे स्थान हैं जहाँ इससे संबंधित कॉम्पिटिशन भी होती है। जी हाँ और कई लोग अपने पतंगबाजी के अंदाज का वीडियो बनाकर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। अब हाल ही में भी पतंगबाजी से जुड़ा का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स का दिमाग चकरा गया है।

जी दरअसल इस वीडियो में पतंग उड़ाते हुए एक आदमी हवा में उड़ गया जो आप साफ़-साफ़ इस वीडियो में देख सकते हैं। इस दौरान वह काफी देर तक रस्सी को पकड़कर हवा में लटकता रहा, हालांकि बाद में उसे नीचे उतारा गया। बताया गया है कि शख्स को हल्की चोट भी लगी हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पतंग उड़ाते समय हवा में उड़ गया। इस मामले के बारे में मिली जानकारी के तहत शख्स अपने दोस्तों के साथ जूट की रस्सियों से बंधी बड़ी पतंग को उठाने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान जैसे ही पतंग ने ऊपर उठना शुरू किया, वैसे ही सभी ने छोड़ दिया और शख्स उसे पकड़े रह गया।

इसी वजह से वह हवा में उड़ गया। यह वीडियो श्रीलंका के जाफना इलाके का बताया जा रहा है। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स को यकीन नहीं हो रहा है। इस वीडियो को श्रीलंका ट्वीट नाम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। इस पोस्ट में कैप्शन में लिखा है, 'नाटकीय वीडियो में जाफना इलाके में एक युवक पतंग के साथ हवा में उड़ता दिख रहा है। युवक को मामूली चोटें आई है।'

ठंड में कभी किसी छूने या हाथ मिलाने से करंट लगा है? जानिए इसका कारण

एक काठी रोल के लिए शख्स को चुकाने पड़े 3 लाख रुपए

पिता ने यूट्यूब देख कराई डिलीवरी, बच्चे की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -