पिता ने यूट्यूब देख कराई डिलीवरी, बच्चे की मौत

चेन्नई: तमिलनाडु के रानीपेट से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ पर एक शख्स की लापरवाही के चलते उसके ही नवजात बच्चे की मौत हो गई। वहीं अभी उसकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत रानीपेट के एक अस्पताल में एक महिला को गंभीर हालत में भर्ती किया गया था। महिला के शरीर से बच्चे को जन्म देते समय काफी अधिक खून बह चुका था। इस मामले में पुन्नाई प्राथमिक स्वास्थ्य अधिकारी मोहन ने मामले की जांच करने के बाद महिला के पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

बताया जा रहा है महिला के पति पर यह आरोप है कि उसने बिना किसी डॉक्टर की मदद के YouTube वीडियो देखकर अपनी पत्नी की डिलीवरी कराने की कोशिश की थी, जिसके चलते महिला की ऐसी हालत हो गई। बताया जा रहा है 32 साल के लोगानाथन ने एक साल पहले गोमती नाम की महिला से शादी की थी। वहीं शादी के कुछ समय बाद ही गोमती गर्भवती हो गई और उसकी डिलीवरी डेट 13 दिसंबर थी। हालाँकि गोमती को उस दिन दर्द ना होकर 18 दिसंबर को दर्द शुरू हुआ। ऐसे में लोगानाथन ने अपनी बहन गीता की मदद से और YouTube वीडियो देखकर पत्नी की डिलीवरी कराने की कोशिश शुरू कर दी।

इन सभी के बीच दुर्भाग्यवश बच्चा मृत पैदा हुआ जबकि उसकी पत्नी बेहोश हो गई। यह सबके बीच गोमती के शरीर के हद से ज्यादा खून बह चुका था। देखते ही देखते गोमती को पुन्नाई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और उसके बाद वेल्लोर के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया। बताया जा रहा है अब उसका इलाज जारी है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में बच्चे की मौत को लेकर अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है और बच्चे के पिता से पूछताछ की जा रही है।

सोशल मीडिया पर छाई रोते हुए वायलिन बजाने वाले बच्चे की तस्वीर, इसके पीछे की कहानी रुला देगी आपको

तेलंगाना: 'गे' कपल ने धूमधाम से रचाई शादी, माता-पिता ने दिया आशीर्वाद

पाकिस्तान में खुदाई के दौरान मिला 2300 वर्ष प्राचीन मंदिर, कई दुर्लभ कलाकृतियां भी बरामद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -