खुद से ना करे ये चीजे
खुद से ना करे ये चीजे
Share:

कभी कभी अचानक कहीं जाना पड़ जाएं जैसे- पार्टी या फिर किसी मिटिंग में, तब पार्लर की ज़रूरत महसूस होने लगती है. लेकिन इतना समय नहीं होता कि  पार्लर जाकर कुछ करवा सके. ऐसे में घर पर ही सारा सजना-सवरना पड़ता है. लेकिन कई महिलाएं ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाती और पार्लर जैसा रिजल्ट भी नहीं मिल पाता, जिसकी वजह से उनका लुक खराब लगने लगता है. इसलिए कुछ चीजें ऐसी ही जिसे अगर घर पर ट्राय ना किया जाए तो ही बेहतर है. 

1- कई महिलाएं ऐसा सोचती है कि घर पर हेयर कट करना काफी आसान है. अगर आप भी ऐसी कुछ करती हैं तो ये काम आपके लिए काफी चुनौती भरा हो सकता है. बेहतर होगा कि आप अपना कुछ समय निकाल कर पार्लर से हेयर कट करवाएं.

2-थ्रैडिंग आंखों की लुक और चेहरे की लुक को एक नया अंदाज देती हैं. वहीं अगर थ्रैडिंग खराब बनी हो तो ये चेहरे की पूरी लुक खराब कर के रख देती है. इसलिए बेहतर होगा कि थ्रैडिंग घर नें करने के बजाएं किसी प्रोफेशनल से करवाएं.

3-ऐक्रिलिक और जेल नेल्स पाना चाहे कितने भी आसान क्यों न हो, लेकिन इन्हे हटाना उतना ही मुश्किल होता है. अगर इन्हें अच्छे से हटाया न जाए तो ये आपके नाखूनों को खराब कर उन्हें कमजोर कर देते हैं. इसलिए आपके लिए यही अच्छा होगा कि आप 

4-घर पर इनके टीट्रटमेंट के लिए सिर्फ स्क्रब या ब्लैकहेड रिमूवर स्ट्रिप का इस्तेमाल करें. अगर ये इनसे न निकले तो इनसे लड़ना बंद करें और अपनी पार्लर लेडी की मदद लें.

ओटमील के फेस पैक से पाए चेहरे के अनचाहे बालो से छुटकारा

लड़को के लिए स्किन केयर के कुछ खास टिप्स

ड्राई स्किन के लिए फायदेमंद है केले और दही का फेस पैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -