रविवार को करें इन चीजों का दान और फिर देखें चमत्कार
रविवार को करें इन चीजों का दान और फिर देखें चमत्कार
Share:

शास्त्रों के अनुसार जितना महत्व पूजा का होता है. उससे अधिक महत्व दान का भी होता है. व्यक्ति के दान करने से उनके जीवन की कई समस्या का अंत हो जाता है और उसके जीवन में सुख, सम्रद्धि,धन,वैभव की कोई कमी नहीं होती है. शास्त्रों की माने तो व्यक्ति को हमेशा दान करते रहना चाहिए. यदि व्यक्ति अपनी कमाई का कुछ अंश भी दान नहीं करता तो उसकी कमाई व्यर्थ होती है. दान किसी भी चीज का किया जा सकता है. निःस्वार्थ मन से किया गया दान कभी व्यर्थ नहीं जाता उसका फल व्यक्ति को अवश्य मिलता है. किन्तु यदि व्यक्ति रविवार के दिन कुछ ख़ास चीजों का दान करता है तो वह अपने जीवन की बहुत सी परेशानियों को कम कर सकता है. चलिए आज हम आपको बताते है की वह कौन सी चीज है जिसके रविवार को दान करने से व्यक्ति को अधिक लाभ होता है.

शास्त्रों के अनुसार यदि कोई व्यक्ति रविवार के दिन किसी गरीब या जरूरतमंद को यदि गेहूं का दान करता है. तो उसकी कुंडली से सूर्य दोष कमजोर होता है और यह व्यक्ति को शुभ फल प्रदान करता है.

यदि प्रतिदिन सुबह उठकर सूर्यदेव की आराधना की जाती है और रविवार के दिन लाल रंग के वस्त्र का दान किया जाता है तो इससे आपके जीवन में खुशहाली आती है और आपके कष्टों का अंत होता है.

व्यक्ति को प्रतिदिन सुबह जल्दी उठकर ताम्बे के लोटे में जल भरकर सूर्यदेव को अर्पण करने से आपका सम्पूर्ण दिन अच्छा गुजरता है और आपका मन भी शांत रहता है जिससे आप अपने काम को आशानी से कर पाते है.

 

घर में मौजूद है अगर ये वस्तुएं तो जल्दी करें इन्हे बाहर नहीं तो..

कहीं आप पर भी तो शनि की साढ़ेसाती नहीं चल रही, अगर हाँ तो...

भगवान भोलेनाथ से जुड़ा है रुद्राक्ष, जानें इसका महत्व

गृहस्थ जीवन जीने वाले, जानिए राम कथा के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -