ईरान के 'सर्वोच्च नेता' को डोनाल्ड ट्रम्प की चेतावनी, कहा- जुबान संभालकर बोलें....
ईरान के 'सर्वोच्च नेता' को डोनाल्ड ट्रम्प की चेतावनी, कहा- जुबान संभालकर बोलें....
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका और ईरान में चल रहे भीषण तनाव के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ईरान के शीर्ष लीडर अयातुल्लाह खमनेई पर पलटवार करते हुए उन्हें सतर्क रहने की हिदायत दे डाली है. बता दें कि अयातुल्लाह खमनेई निरंतर डोनाल्ड ट्रंप पर हमलावर रहे हैं. डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ईरान के कथित 'सर्वोच्च नेता' जो अब सर्वोच्च नहीं रहे, उन्होंने अमरीका और यूरोप के संबंध में कुछ घटिया बातें कहीं हैं.' 

ट्रम्प ने आगे लिखा कि, ईरान की अर्थव्यवस्था बिखर रही है, उनके अपने लोग संकट में हैं. उन्हें अपने शब्दों को लेकर काफी सतर्क रहना चाहिए.' ट्रंप का ये बयान खमनेई के उस भाषण के जवाब में आया है. जिसमें खमनेई ने यूक्रेन का यात्री विमान गलती से मार गिराने के लिए अपनी आर्मी का बचाव किया था. इतना ही नहीं खमनेई ने प्रेजिडेंट ट्रंप के खिलाफ तीखी बयानबाजी भी की थी. शुक्रवार को खमनेई ने ईरान की राजधानी तेहरान में नमाज के बाद ईरानी फ़ौज का बचाव करते हुए उनके लिए समर्थन जुटाने का प्रयास किया.

खमनेई ने 2012 के बाद पहली बार जुमे की नमाज का नेतृत्व किया है. लोगों को संबोधित करते हुए खमनेई ने प्रेजिडेंट डोनल्ड ट्रंप की सरकार को शैतान की सरकार बताया और ट्रंप को जोकर करार दिया है. उन्होंने इस बात को लेकर झूठ बोलने का भी इल्जाम लगाया कि अमेरिका ईरानी जनता के साथ है.

Internet Banking के लिए नहीं रखना पड़ेगा पासवर्ड याद, ICICI Bank ने पेश किया OTP बेस्ड लॉग इन सिस्टम

जल्द ताकतवर होगी भारत की वायु सेना, रूस कर रहा सहयोग

बारिश से मिली राहत तो अब ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ का बना खतरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -