राष्ट्रपति ट्रम्प का आरोप- अमेरिका को बर्बाद करने के लिए शुरू से दुष्प्रचार करता रहा है चीन

वाशिंगटन: कोरोना वायरस पर अभी अमेरिका और चीन के बीच खींचतान कम भी नहीं होने पाई थी कि इस बार राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उसके खिलाफ गंभीर इल्जाम लगा डाले. उन्होंने कहा कि चीन बड़े स्तर पर दुष्प्रचार मुहीम चला रहा है. डोनाल्ड ट्रंप का ये आरोप अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को देखते हुए काफी सनसनीखेज हो जाता है.

कोरोना वायरस की उत्पत्ति और जानकारी के मामले पर चीन और अमेरिका में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी थमा भी नहीं था कि चीन पर एक और गंभीर आरोप लग गया है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति चुनाव में प्रत्याशी जो बिडेन को फायदा पहुंचाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि चीन उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए बड़े स्तर पर दुष्प्रचार अभियान चला रहा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "चीन एक बार फिर अमेरिका को तबाह करने के लिए दुष्प्रचार अभियान में जुटा हुआ है. चीन लंबे समय से ऐसा ही करता आया है लेकिन जब से मैं आया हूं ऐसा करने में विफल रहा है."

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर सीधा निशाना साधा है. इससे पहले भी उन्होंने राष्ट्रपति के पद पर दोबारा अपने निर्वाचन को रोकने के लिए चीन के कुछ भी कर सकने की बात कहकर सनसनी फैला दी थी. बता दें कि अमेरिका में राष्ट्रपति पद का चुनाव आगामी नवंबर में होने वाला है. जबकि इस समय देश कोरोना वायरस जनित महामारी से बुरी तरह घिरा हुआ है.

कोरोना की गिरफ्त में दुनिया की आधा करोड़ आबादी, तीन लाख से अधिक की मौत

इस फिल्म के निर्माता ने फिर बटौरी सुर्खियां, मूवी के प्रेमियर को लेकर कही यह बात

एरिजोना आउटडोर मॉल में तीन लोगों को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -