इस फिल्म के निर्माता ने फिर बटौरी सुर्खियां, मूवी के प्रेमियर को लेकर कही यह बात

हॉलीवुड के जान माने एक्टर क्लार्क केंट को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है. जी हां इस समय वह अपनी असली पहचान को लेकर कहिब सुर्खियां बटौर रहे है, क्लार्क केंट की असली पहचान के लिए सभी रहस्य उतने आसान नहीं हैं. फिर भी, यह किसी भी कम पुरस्कृत को प्रकट नहीं करता है. आज सुबह निर्देशक ज़ैक स्नाइडर ने सोशल मीडिया ऐप वेरो पर एक वॉच पार्टी और मैन ऑफ़ स्टील (2013) की लाइव कमेंट्री की मेजबानी की, उसके बाद एक प्रशंसक प्रश्नोत्तर. मार्च में उनके बैटमैन वी सुपरमैन: डॉन ऑफ जस्टिस (2016) की टिप्पणी के समान प्रारूप में, स्नाइडर ने पर्दे की कहानियों, स्टोरीबोर्ड और ईस्टर अंडे के पीछे साझा किया. यह सभी एक अभूतपूर्व घोषणा के लिए मुख्य अतिथि के रूप में कार्य करते थे, विशेष अतिथि के साथ, खुद नीले रंग में आदमी, हेनरी कैविल. आने वाले महीनों में निश्चित रूप से बात करने के लिए बहुत कुछ होगा, लेकिन अब के लिए मैन ऑफ स्टील कमेंट्री वापस जाने का अवसर प्रदान करता है जहां डीसी फिल्म ब्रह्मांड पहली बार शुरू हुआ.

क्रिप्टन की संरचनाएं: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्नाइडर ने खुलासा किया कि वह क्रिप्टन की वास्तुकला में बहुत रुचि रखते थे, और विशेष रूप से अपनी संरचनाओं के भीतर एक कला नोव्यू प्रभाव बनाने के लिए लक्षित थे. निर्देशक ने यह भी बताया कि क्रिप्टन के डिजाइनों के फालिकल और योनिक पहलुओं को पिछले कुछ वर्षों में ऑनलाइन बताया गया था, "निश्चित रूप से दुर्घटना नहीं है." स्नाइडर को क्रिप्टोनियन वास्तुकला में प्रचलित होने के प्रतीक के विचार में दिलचस्पी थी, इस तथ्य की विडंबना को उजागर करते हुए कि क्रिप्टोनियों के पास प्राकृतिक जन्म नहीं है, अपवाद के रूप में जोर-एल (रसेल क्रो और लारा (ऐयलेट ज़्यूरर) हैं. स्नाइडर ने एक मज़ेदार ख़बर का भी खुलासा किया कि उसने और क्रू ने क्रिप्टोनियन चैंबर सेट का इस्तेमाल किया, जहाँ कल-एल का जन्म स्केटबोर्ड पार्क के रूप में हुआ, जब तक कि किसी ने स्पिल नहीं लिया और निर्माता देबोराह स्नाइडर, निर्देशक की पत्नी को भी बंद कर दिया.

डूम्सडे: जानकारी के लिए हम बता दें कि फिल्म की शुरुआत में, क्रिप्टन से दिखाई देने वाले एक क्षतिग्रस्त चंद्रमा का एक शॉट है. स्नाइडर ने खुलासा किया कि यह क्षति प्राचीन अतीत में डूमसडे के कारण हुई थी. डूमसडे के विनाश का यह विशिष्ट संदर्भ कॉमिक्स से आता है जिसमें अंतिम सुपरमैन कातिलों को सही विकासवादी होने के लिए पाबंद किया गया था, जिसे, द अल्टिमेट ’करार दिया गया था, और जिसने कहर बरपाया था. इस युग के दौरान, डूमसडे ने अपोकोलिप्टियन, प्रिंस यूक्सस के साथ एक रन-अप किया था, जिसे एक दिन डार्कसेड के रूप में जाना जाएगा. डूम्सडे, निश्चित रूप से बैटमैन वी सुपरमैन में एक प्रमुख भूमिका निभाता है, लेकिन स्नाइडर कहते हैं, यह कुछ ऐसा था, जैसे कि महानगर की लड़ाई के दौरान लेक्सकॉर्प ट्रकों और वेन उपग्रह, कि वह एक बड़ा अर्थ बनाने के लिए जल्दी से पौधे लगाना चाहता था. इस दुनिया. "मैं वास्तव में उस चरित्र को पसंद करता हूं," स्नाइडर ने कहा. "शुरुआत से, मुझे लगा कि फ़िल्मों में किसी भी तरह डूम्सडे को शामिल करना अच्छा होगा." डार्कसेड के साथ डूम्सडे की कॉमिक बुक के इतिहास को देखते हुए, ऐसा मौका है कि चरित्र का पहले का चलना स्नाइडर के Justice League  में कटौती को दर्शाता है.

जन्मदिन की पार्टी में नहीं हुआ कोरोना नियम फॉलो, ली मिन जुंग ने मांगी माफी

मेगन फॉक्स और ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन ने शादी के 10 साल बाद लिया ये चौकाने वाला फैसला

फिल्म जगत पर पड़ा कोरोना का असर, स्थगित हो सकते है '93वें ऑस्कर अवॉर्ड'

Most Popular

- Sponsored Advert -