डोनाल्ड ट्रम्प इस दिन फ्लोरिडा में आयोजित करेंगे एक बड़ा इवेंट
डोनाल्ड ट्रम्प इस दिन फ्लोरिडा में आयोजित करेंगे एक बड़ा इवेंट
Share:

वाशिंगटन: जैसे ही अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव नजदीक आ रहे हैं, चुनाव के उम्मीदवारों द्वारा उठाए जा रहे अभियानों में वृद्धि होती जा रही है। संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को कहा कि वह फ्लोरिडा में शनिवार को एक प्रचार कार्यक्रम आयोजित करना चाहते हैं। मीडिया से बात करते हुए राष्ट्रपति ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं शनिवार रात को एक रैली का आयोजन करने की कोशिश कर रहा हूं, अगर हमारे पास इसे एक साथ रखने के लिए पर्याप्त समय है, तो हम फ्लोरिडा में शायद शनिवार की रात को एक रैली का आयोजन करना चाहते हैं।"

2 अक्टूबर को कोरोना संक्रमित होने वाले अमेरिकी प्रीज ट्रम्प सोमवार को व्हाइट हाउस वापस आ गए। उन्हें पहले मैरीलैंड के वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। गुरुवार को, ट्रम्प ने घोषणा की कुछ नई दवाओं का परिक्षण किया गया जिसके बाद में स्वस्थ भी हुआ। व्हाइट हाउस के चिकित्सक डॉ. सीन कॉनली ने कहा कि ट्रम्प की एक अभियान रैली आयोजित करने की घोषणा के बाद संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति शनिवार की सुबह तक सार्वजनिक कार्यक्रमों में लौट सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कॉनली ने एक लिखित ज्ञापन में कहा है: “क्यूंकि गुरूवार से शनिवार तक यानी 10 दिनों के पश्चात भी उनका उपचार जारी है। अपनी बात जारी रखते हुए कॉनली ने यह भी कहा कि ट्रम्प ने गुरुवार को कोविड -19 के लिए चिकित्सा के अपने पाठ्यक्रम को पूरा किया था जिसके बाद से उनमे कोई भी वायरस के सिम्टम्स नहीं पाए गए, और उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई, लेकिन छुट्टी के उपरांत भी उन्हें कई तरह से दवाइयों के डोज दिए जा रहे है।

जलवायु लक्ष्यों को हासिल करने के लिए होगा पेरिस समझौता

अब चीन कोरोना वैक्सीन बनाने के लिए इन देशों के साथ करेगा काम

स्टारगेजिंग के लिए ये दुनिया की सबसे बेहतर स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -