डोनाल्ड ट्रम्प की रैली में एक आम आदमी के साथ फिर हुआ गलत व्यवहार
डोनाल्ड ट्रम्प की रैली में एक आम आदमी के साथ फिर हुआ गलत व्यवहार
Share:

वॉशिंगटन: विदेशों मे जहां हर रोज किसी न किसी भारतीय पर अत्याचार होता रहता हैं। वहीं एक बार फिर धर्म को लेकर एक सिख को बेज्जत किया गया हैं। ज्ञात हों की यूएस में प्रसिडेंट के लिए बहुत ही जल्दी चुनाव होने वाले हैं। इस दौड़ में इस बार डोनाल्ड ट्रम्प भी शामिल हैं। तथा हमेंशा अपनी किसी न किसी बात को लेंकर चर्चा में रहने वाले डोनाल्ड ने इस बार फिर एक आम आदमी को बेज्जत कर दिया हैं।

जब डोनाल्ड ट्रम्प अपने चुनाव प्रचार में अपनी रैली के साथ थे। तभी कुछ लोग उनका विरोध कर रहें थे। जिससे नाराज ट्रम्प के समर्थकों ने विरोध कर रहें एक सिख को रैली से बाहर निकाल दिया। तथा ट्रम्प ने उसकी पगड़ी को लेकर आपत्ति जनक टिप्पणी की। डोनाल्ड ट्रम्प ने एक बार और मुसलमानो को लेकर बयान दिया था कि यूएस में मुसलमानो के आने पर रोक लगनी चाहिये। तथा उन्होंने वहाँ मुसलमानो की मस्जिद तक बंद करने को कह दिया था।

ये समझ में तो नही आता हैं कि ट्रम्प एसा क्यूँ बार-बार करते हैं क्योकि उनकी पिछले रैली भी इसी तरह से विवदित रही हैं। और ये सब करके ट्रम्प ये सोच रहें की वो अपने देशवासियों की नजर में एक देशप्रेमी की छवि बना लेंगे तो ये उनकी ग़लतफ़हमी हैं शायद वो भूल रहें हैं की जिस पोस्ट के लिये अभी वो खड़े हुये हैं उस पोस्ट में अभी एक एसा आदमी हैं जिसनें कभी किसी की भावनाओं को ठेंस नही पहुंचाया फिर चाहे वो किसी भी जाती, समुदाय या देश का रहा हों।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -