'डोनाल्ड ट्रम्प के कई लड़कियों के साथ यौन संबंध, उनके कारण ख़राब हो जाती थी लड़कियों की हालत', ‘सेक्स टेप’ केस पर पीड़िता का चौंकाने वाला खुलासा
'डोनाल्ड ट्रम्प के कई लड़कियों के साथ यौन संबंध, उनके कारण ख़राब हो जाती थी लड़कियों की हालत', ‘सेक्स टेप’ केस पर पीड़िता का चौंकाने वाला खुलासा
Share:

इन दिनों जेफरी एप्सटीन के साथ बड़े-बड़े नेताओं एवं सेलेब्स का नाम जुड़ने की वजह से हंगामा मचा हुआ है। जेफ्री एप्सटीन लड़कियों की तस्करी करने वाला माफिया था, जिसके पास अमेरिका के वर्जीनिया में 72 एकड़ का एक प्राइवेट द्वीप भी था। इसका नाम है – लिटिल सेंट जेम्स आइलैंड। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपतियों डोनाल्ड ट्रम्प एवं बिल क्लिंटन के अतिरिक्त UK के प्रिंस एंड्रू तक का नाम जेफरी एप्सटीन के ग्राहकों में जुड़ा है। घटना अमेरिका की कोर्ट में चल रही है।

वही इसी बीच पीड़िताओं में से एक सारा रैनसम सामने आई हैं। उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रम्प के कई लड़कियों के साथ यौन संबंध थे, जिनमें से एक सारा की दोस्त भी थी। बकौल सारा रैनसम, जेफरी एप्सटीन के न्यूयॉर्क स्थित टाउनहाउस पर डोनाल्ड ट्रम्प देखे गए थे। सारा ने बताया, “मेरी दोस्त ने मुझे डोनाल्ड ट्रम्प के साथ उसकी अनौपचारिक मित्रता के बारे में बताया था। डोनाल्ड ट्रम्प के मन में उसके लिए कुछ न कुछ था। उसने मुझे बताया कि कैसे ट्रम्प निरंतर बताते रहते थे कि वो ‘कुसुमित (Pert) निप्पल्स’ को कितना पसंद करते हैं।”

पीड़िता ने ये भी बताया कि उसने डोनाल्ड ट्रम्प की हरकतों की वजह से कई बार लड़कियों की निप्पल्स में दर्द हो जाता था तथा वो इसकी गवाह है। सारा रैनसम ने आरोप लगाया कि जेफरी एप्सटीन के न्यूयॉर्क स्थित बँगले पर उसने अपनी दोस्त को डोनाल्ड ट्रम्प के साथ देखा था। अदालत में डाले गए दस्तावेज में तो सारा ने डोनाल्ड ट्रम्प को ‘Pedophile (बच्चों के प्रति कामुकता रखने वाला)’ तक बता दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बिल क्लिंटन पर भी कई आरोप लगाए हैं।

उसने कहा कि ट्रम्प व क्लिंटन वगैरह ने जो किया उन्हें इसकी सज़ा मिलनी चाहिए। उन्होंने बताया कि बिल क्लिंटन के खिलाफ चुप रहने के लिए उनकी पत्नी हिलेरी ने लोगों को भेज कर जबरन उनसे समझौते के दस्तावेज पर हस्ताक्षर करवाए। उन्होंने कहा कि 2008 में उनकी एक दोस्त ने एप्सटीन, क्लिंटन, गायक ब्रेनसन तथा ट्रम्प के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी, मगर कुछ नहीं हुआ। पीड़िता ने कहा कि उल्टा उसकी दोस्त को ‘गंदी वेश्या और झूठी’ महसूस कराया गया। ‘क्लिंटन फाउंडेशन’ ने लड़की को चुप रहने के लिए रूपये भी दिए थे।

इतिहास में पहली बार UNESCO की इस समिति का अध्यक्ष बनेगा भारत, हमारी ऐतिहासिक धरोहरें देखेगी दुनिया

आज के दिन बम धमाकों से थरथराया था पाकिस्तान, जानिए इतिहास

पाकिस्तान के खिलाफ बलूचों का प्रदर्शन, बोले- 75 सालों से कर रहे नरसंहार, अब हम लेंगे आज़ादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -