ट्रंप के खिलाफ आसमान में लिखा 'Trump is disgusting'
ट्रंप के खिलाफ आसमान में लिखा 'Trump is disgusting'
Share:

वॉशिंगटन : स्वंय की लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप हर तरह की करिस्तानी कर रहे है, लेकिन अब उनके दाव-पेंच का उन पर ही गलत असर होने लगा है। शुक्रवार को कैलिफोर्निया में 127वीं रोज परेड के दौरान आसमान में फॉग के जरिए एक मैसेज लिखा गया, जिसमें लिखा था ट्रंप घिनौने है। इतना ही नही सोमाली टेरर ग्रुप अल-शबाब ने भी ट्रंप के खिलाफ प्रोपगैंडा वीडियो जारी किया है।

ट्रंप ने कैलिफोर्निया में हुए आतंकी हमले के बाद मुसलमानों के संबंध में अभद्र बयान दिया था और साथ ही अपनी प्रतिद्धंद्धी हिलेरी क्लिंटन के संबंध में भी अपमानजनक बातें कही थी। स्काइराइटर ने लिखा है कि अमेरिका इज ग्रेट है, ट्रंप इज डिस्गस्टिंग यानि अमेरिका महान है, ट्रंप घिनौने है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मैसेज ट्रंप के खिलाफ प्रेसिडेंशियल कैंडिडेट बनने की रेस में शामिल फ्लोरिडा सीनेटर मार्को रूबियो के कैम्पेन के तहत लिखा गया। कहा जा रहा है कि इस दौरान 6 स्कायरायटर प्लेन देखे गए थे।

अल-शबाब के एक घँटे के वीडियो में आतंकी सरगना अनवर अल अवलाकी नें मुसलमानों से जिहाद छेड़ने की बात कही है। पहले भाग में पश्चिमी देशों में मुसलमानों पर हो रहे अत्याचार को दिखाया गया है। अवलाकी कहता है, मेरी आपको सलाह है। आपके पास दो रास्ते हैं या तो पीछे हट जाएं या फिर फाइट करें। या तो हिजरा करें या जिहाद करें। यह वीडियो रिक्रूटमेंट के लिए बनाया है। इसमें वेस्ट के मुस्लिमों खासकर ब्लैक यूथ को इस्लाम में कन्वर्ट होने को कहा गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -