अमेरिका में चुनावी रंग, आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी
अमेरिका में चुनावी रंग, आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी
Share:

वाॅशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति पद हेतु होने वाले चुनाव का रंग चढ़ने लगा है। पद के उम्मीदवार जहां अपना प्रचार-प्रसार कर रहे है वहीं एक दूसरे पर अब आरोप-प्रत्यारोप लगाने का भी दौर शुरू हो गया है। 

रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने बराक ओबामा और अपने निकटम प्रतिद्वंदी हिलेरी क्लिंटन पर निशाना साधा है। डोनाल्ड ने कहा है कि इन दोनों ने जिन नीतियों के माध्यम से अमेरिका पर राज्य किया, उसका खामियाजा देश को भुगतना पड़ रहा है। 

डोनाल्ड ने यह भी आरोप लगाया है कि बराक तथा हिलेरी की नीतियों के कारण न केवल अमेरिका की सुरक्षा को खतरा उत्पन्न हुआ है वहीं आतंकवाद ने भी हमारे देश की समुद्री सीमाओं के भीतर तक अपने पैर जमा लिये है। उनका इशारा इस्लामी आतंवादी संगठन की ओर था। एक चुनावी रैली में भाषण देते हुये डोनाल्ड ने बराक और हिलेरी पर और भी कई गंभीर आरोप लगाये है। 

गौरतलब है कि अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति के चुनाव को लेकर प्रत्याशियों द्वारा जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है तथा चुनावी सभाएं आयोजित हो रही है। इसके साथ ही उम्मीदवारों द्वारा अमेरिकी जनता से संपर्क भी किया जाने का सिलसिला जारी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -