शाहरुख़ के फैंस के लिए खुशखबरी, डॉन 3 को लेकर हुआ खुलासा
शाहरुख़ के फैंस के लिए खुशखबरी, डॉन 3 को लेकर हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड स्टार शारुख खान की फिल्म 'डॉन 3' के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. इससे जुडी कोई न कोई खबर आ ही रही है. लेकिन फिल्म शुरू हो रही है ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है. इसी बीच एक और खबर आई  है जिसके बारे में हम आपको  बताने जा रहे हैं. अगर आप भी इस फिल्म के लिए इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके लिए भी ये जानकारी काफी उपयोगी होगी. तो आईये जानते हैं इस खबर के बारे में. 

दरअसल हाल ही में शाहरुख ने राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' से पीछे हट गए हैं. वहीं उनकी अगली फिल्म डॉन 3 को लेकर भी ऐसी खबरें आ रही थी कि ये फिल्म भी ठंडे बस्ते में जा सकती है. जी हाँ, अगर आप सोच रहे हैं ये फिल्म आपको जल्दी ही देखने को मिलेगी तो आप गलत हैं. फिल्म के निर्माता फरहान अभी अपने एक्टिंग करियर पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करना चाहते है और यही वजह है कि फिल्म के बंद होने की खबरें आग की तरह चारों ओर फैल गई. हो सकता है ये फिल्म अब बंद ही हो जाये. 

लेकिन हाल ही में फिल्म के को-प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी से एक जानकारी मिली है. रितेश ने कहा है कि हम अभी भी इस पर काम कर रहे है और हमें भी नहीं पता है कि यह कब बनेगी. इस फिल्म को देखने के लिए हर कोई बेताब है और हम फैंस को निराश नहीं करना चाहते है. यानि फैंस को निराश होने की जरूर आएगी लेकिन कब इसकी कोई जानकारी नहीं है. रितेश ने ये भी साफ किया है कि डॉन 3 के जरिए निर्माता फैंस को एक धमाकेदार फिल्म देना चाहते है और इसके लिए वह इसे बड़े स्तर पर रिलीज करना चाहते है. अब देखना होगा कब ये फिल्म रिलीज़ होती है.

बेरोजगार हुए अमिताभ और शाहरुख़, सोशल मीडिया पर किया ऐसा ट्वीट

Badla Collection : धीमी गति से चल रही है अमिताभ तापसी की मर्डर मिस्ट्री, इतनी हुई कमाई

बेहद मजेदार है अमिताभ-शाहरुख का यह वीडियो, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -