DON 3 : जोया बोली मैं शाहरुख़ नहीं, फरहान ने दिया यह चौंकाने वाला जवाब

Apr 12 2019 04:04 PM
DON 3 : जोया बोली मैं शाहरुख़ नहीं, फरहान ने दिया यह चौंकाने वाला जवाब

हाल ही में यह खबर आई कि शाहरुख खान की मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'डॉन' की तीसरी किश्त की शुरुआत जल्द होने जा रही है. लेकिन इस खबर की खुशी शाहरुख के फैंस के लिए उस समय नाराज साबित हुई जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि इस फिल्म 'डॉन 3' में लीड रोल में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान नहीं बल्कि इंडियन सिनेमा के 'गली बॉय' रणवीर सिंह अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. दूसरी ओर अब इस खबर पर  फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने अपनी बात रखी है. 

आपको बता दें कि इन दिनों फरहान अख्तर अपनी अपकमिंग डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म 'डॉन 3' पर लगाए जा रहे लोगों के अनुमानों से परेशान हैं. बता दें कि शारुख के फिल्म में न होने और उनके साथ पर रणवीर के आने की बात को फरहान ने पूरे तरह से नकार दिया है.  फरहान का कहना है, "मैं डॉन 3 के बारे में बोलने से अब थोड़ा थक गया हूं. यह अफवाह कहां से आई मैं नहीं जानता. मैं इसे शुरू नहीं करता और इसे समाप्त नहीं कर सकता हूँ.

फरहान के मुताबिक़, लोग जो चाहते हैं वह खुशी से कह सकते हैं और जब मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं होगा, तो मैं इसे कहूंगा. छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है." जबकि इससे पहले ज़ोया अख्तर ने 'डॉन 3' को "निरर्थक बकवास" करार देने वाली खबरों को खारिज किया था. वहीं जोया ने फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी प्रदान नहीं की है. आगे उन्होंने कहा कि "ना तो मैं फरहान अख्तर हूं, ना ही शाहरुख खान या रितेश सिधवानी (निर्माता) हूं."

 

Housefull 4 : फिल्म में कुछ ऐसा होगा अक्षय कुमार का लुक, हुए गंजे

SOTY Trailer : एक्ट्रेस के सेक्सी अंदाज़ और टाइगर का एक्शन जीत लेंगे दिल, देखें ट्रेलर

मलाइका की पोस्ट ने फिर मचाई खलबली, लिखा- 'कोई है जिसके साथ गहरा...'

सलमान का खुलासा, फिल्मों में क्यों नहीं देते किसिंग सीन ?