'डॉन 3' की स्क्रिप्ट को लेकर काफी गंभीर हैं- रितेश सिधवानी
'डॉन 3' की स्क्रिप्ट को लेकर काफी गंभीर हैं- रितेश सिधवानी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार रितेश सिधवानी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. उनका कहना है कि, फिल्म 'डॉन 3' की शुरूआत बहुत जल्द की जायेगी. बता दे कि, रितेश ने फरहान अख्तर के साथ मिलकर अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म डॉन की रीमेक बनायी. डॉन की शानदार सफलता के बाद डॉन 2 का निर्माण किया गया.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अब डॉन 3 बनाये जाने की चर्चा है. गौरतलब है कि, डॉन सीरीज की फिल्मों में शाहरूख खान और प्रियंका चोपड़ा ने काम किया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रितेश ने अपने बयान में कहा कि, "जल्द ही इसकी शुरुआत होगी और इसकी आधिकारिक घोषणा वह अगले साल ही करेंगे." आगे रितेश सिधवानी ने कहा है कि, "हम लोगों ने लंबे समय से इसकी स्क्रिप्टिग का काम जारी रखा है. वजह यह है कि फिल्म की पहली दो सीरीज कामयाब रही हैं. ऐसे में इसका तीसरा हिस्सा भी ऐसा होना चाहिए जो दर्शकों को पसंद आये. यही वजह है कि अब स्क्रिप्ट को लेकर काफी गंभीर हैं इसलिए हमने इतना वक्त लिया है. अब जल्द ही इसकी घोषणा हम कर देंगे."

रितेश सिधवानी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2001 में फिल्म दिल चाहता से की थी. उन्होंने यह फिल्म अपने दोस्त और फिल्म अभिनेता/निर्देशक फरहान अख्तर के साथ मिलकर निर्मित की थी. इसी के साथ उन्होंने एक्सेल एंटरटेनमेंट की स्थापना भी की, उन्होंने अब तक के अपने हिंदी सिनेमा करियर में कई बेहतरीन और सुपरहिट निर्मित की जिसे दर्शकों और आलोचकों द्वारा काफी प्रोतसाहित किया गया.

ये भी पढ़े

ट्रेंड करने लगा ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना

शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी

लड़कियां घर में बंद नहीं रखी जा सकती- डायना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -