फ्रेंच ओपन के फाइनल में पहुंचे डोमिनिक थियेम
फ्रेंच ओपन के फाइनल में पहुंचे डोमिनिक थियेम
Share:

दिल्ली: फ़्रांस में चल रहे फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के  सेमी फाइनल में डोमिनिक थियेम ने फ्रेंच ओपन में मार्को सेचिनातो के शानदार अभियान पर रोक लगाते हुए 7 . 5, 7 . 6, 6 . 1 से हराकर फाइनल में कदम रख लिया है . बता दें कि थियेम 1995 में थामस मस्टर के बाद किसी ग्रैंडस्लैम फाइनल में पहुंचने वाले पहले आस्ट्रियाई खिलाड़ी बन चुके है. जिसके बाद उनका अगले मैच में सामना 10 बार के चैम्पियन और दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी रफेल नडाल या पांचवीं वरीयता प्राप्त अर्जेंटीना के जुआन देल पोत्रों से होना संभव है.       

   

इससे पहले दुनिया सेचिनातो ने तीन वरीय खिलाडिय़ों को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी जिनमें 12 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन नोवाक जोकोविच शामिल हैं. थियेम ने क्वार्टर फाइनल में दूसरी वरीयता प्राप्त अलेक्जेंडर ज्वेरेव को हराया था . 

 

इस मैच में थिएम ने पहले ही गेम में इतालवी प्रतिद्वंद्वी की सर्विस तोड़ी . छठे गेम तक थियेम की र्सिवस पर सेचिनातो को सिर्फ एक अंक मिला था. सेचिनातो ने आठवें गेम में र्सिवस तोड़कर स्कोर 5.4 कर लिया थियेम ने अगले तीन गेम जीतकर पहला सेट अपने नाम किया. दूसरे सेट में सेचिनातो ने मैराथन टाइब्रेकर खेला. इस बार तीन सेट प्वाइंट बनाने के बावजूद वह 12.10 से मैच गवा बैठे.

क्यूटनेस के मामले में तो तैमूर से भी आगे है धोनी की बेटी, क्रिकेटर्स की है फेवरेट

हरियाणा: खिलाड़ियों के पैसे लेने के निर्णय पर फिलहाल रोक

न्यूजीलैंड की टीम ने बनाए रिकॉर्ड 490 रन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -