डॉलर तस्करी मामला: सीमा शुल्क विभाग ने केरल के अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन की पत्नी को भेजा समन
डॉलर तस्करी मामला: सीमा शुल्क विभाग ने केरल के अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन की पत्नी को भेजा समन
Share:

तिरुवनंतपुरम: सीमा शुल्क विभाग ने शनिवार को केरल के पूर्व CPI-M राज्य सचिव कोडिएरी बालाकृष्णन की पत्नी विनोदिनी को 10 मार्च को पेश होने को कहा। नोटिस में अब उन कुख्यात गुम हुए आईफ़ोन के संबंध में जानकारी दी गई है जिनमें कथित रूप से लापता थे। विवादास्पद जीवन मिशन फ्लैट परियोजना में लाभार्थियों में से एक, संतोष संतोष, द्वारा दिया गया है। विभाग ने अपनी जांच के दौरान पाया है कि कुख्यात केरल गोल्ड तस्करी का मामला सामने आने से पहले विनोदिनी पिछले साल जुलाई तक आईफ़ोन में से एक का उपयोग कर रही थी। 

एपेन हेड्स यूनिटेक बिल्डर्स, जिसे त्रिशूर के वाडक्कंचेरी में लाइफ मिशन फ्लैट प्रोजेक्ट बनाने का ठेका मिला था। उच्च न्यायालय में दायर एक हलफनामे में, एफेन ने उस प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की जिसमें उल्लेख किया गया था कि स्वप्न सुरेश (केरल सोने की तस्करी मामले में मुख्य आरोपी) ने उसे वीआईपी मेहमानों को दिए जाने वाले पांच आईफ़ोन खरीदने के लिए कहा था, जिन्हें भाग लेने के लिए बुलाया गया है यूएई के राष्ट्रीय दिवस समारोह दिसंबर 2019 में यहां आयोजित किए गए। 

वही अफवाहों के दौर शुरू होने के बाद परेशानी शुरू हो गई कि नेता प्रतिपक्ष रमेश चेन्निथला को स्मार्टफोन में से एक दिया गया था, लेकिन वह तेजी से बाहर आए और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी जो उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे। उस समय, जबकि यह उन सभी की पहचान की गई थी जिन्हें उपकरण दिए गए थे, लेकिन सबसे महंगे iPhone के मालिक की पहचान नहीं की गई थी। अब कस्टम्स ने पाया कि विनोदिनी 1.13 लाख रुपये के आईफोन का इस्तेमाल कर रही थी।

डब्ल्यूएचओ ने कहा- "कोरोना वायरस ने द्वितीय विश्व युद्ध की तुलना में अधिक..."

अमेरिका, यूरोप यूनियन एयरबस-बोइंग असहमति पर शुल्क को स्थगित करने के लिए है सहमत

पाक की इमरान सरकार ने जीता विश्वास मत, समर्थन में पड़े 178 वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -