इस हॉलीवुड मूवी को देखने से पहले जान ले इसका रिव्यू

इस हॉलीवुड मूवी को देखने से पहले जान ले इसका रिव्यू

बीते कई समय से चर्चित फिल्म dolittle आज दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं  इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में रॉबर्ट डाउनी जूनियर नजर आए है. जिनको आप हॉलीवुड की कई सुपरहीरों वाली फिल्मों में देख चुके हैं. रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने परदे पर आइरन मैन का किरदार बखूबी निभाया है यही कारण है कि फिल्म डूलिटिल में उनका डॉक्टर का किरदार उनके चाहने वालों के गले नहीं उतर रहा है. खैर अगर हम रॉबर्ट डाउनी जूनियर की डूलिटिल देखने का मन बना रहे हैं तो उससे पहले इसका रिव्यू अवश्य जान लें.

कहानी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगर हम रॉबर्ट डाउनी जूनियर की फिल्म डूलिटिल की कहानी की बात करें तो ये ऐसे इंसान की कहानी है जो अपनी पूरी जिंदगी जानवरों और उनके इलाज में बितता है. डॉक्टर की लाइफ तब पूरी तरह बदल जाती है जब उनकी वाइफ की एक हादसे में मौत हो जाती है. वाइफ की मौत के बाद जॉन डूलिटिल का समय जानवरों के साथ बता रहे हैं वो भी एक घने जंगल में. इसी बीच उनके पास मदद मांगने के लिए लेडी रोज और टॉमी स्टबिन्स आते है. लेडी रोज की मां क्वीन विक्टोरिया को काई जहर पिला देता है. जंहा ऐसे में वो उनके इलाज के लिए उनसे मदद मांगते है. हालांकि इसके इलाज में जो ​जड़ी बूटी चाहिए थी उसको ढूंढना काफी मुश्किल होता है. इसके बाद से फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प होती है. अब ऐसे में ये देखना है कि क्या डॉक्टर लेडी रोज की मां का बचा पाते हैं या नहीं. इसके लिए आपको सिनेमाघर का रूख किया जा रहा है.

कैसी है फिल्म: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो ये काफी दिलचस्प है लेकिन पहले हाफ के बाद ये कमजोर हो जाती है. इसको देखने के बाद उनको दादी नानी की कहानी जूरूर याद आ जाएगी. फिल्म की कमजोर कड़ी इसकी कहानी है जो कुछ खास नहीं है. ऐसी कहानी आपको कई फिल्मों में देखने को मिल जाएंगीं.

अभिनय: फिल्म में रॉबर्ट डाऊनी जूनियर एक डॉक्टर के किरदार में कुछ खास नहीं लगे है. क्योंकि दर्शकों ने उनको सुपरहीरो के रोल में देखा है तो ऐस में डॉक्टर का किरदार कुछ जचा नहीं.

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- 'मातृत्व ने किरदार के चयन को किया सीमित'...

हॉलीवुड सिंगर एकॉन ने रचा इतिहास, बसाने जा रहे है नया शहर

असल जिंदगी की घटना पर आधारित है फिल्म 'जस्ट मर्सी', जानिए रिव्यू