ट्विटर पर CEO की कमान संभालेगा कुत्ता..! Elon Musk ने ही ये बात
ट्विटर पर CEO की कमान संभालेगा कुत्ता..! Elon Musk ने ही ये बात
Share:

Twitter के मालिक एलन मस्क कई परिवर्तन भी किए गए है। पहले उन्होंने अपने कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया और फिर कई परिवर्तन। अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है, इसकी बहुत चर्चा है। एलन मस्क ने बुधवार को बोला गया है कि उन्होंने ट्विटर के CEO के रूप में अपनी जगह लेने के लिए एक कुत्ते को हायर भी किया है। मस्क ने कंपनी के सीईओ की कुर्सी पर बैठे अपने पालतू कुत्ते 'फ्लोकी' की एक तस्वीर ट्वीट की, इसके कैप्शन के साथ लिखा है, 'ट्विटर के नए CEO अद्भुत हैं।'

एलन मस्क बोले- यह सबसे बेस्ट है: उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि  'किसी अन्य व्यक्ति से बहुत बेहतर।' एलन मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार भी व्यक्त कर दिए है। एक यूजर ने बोला है कि, 'मुझे लगता है कि ये काम लेने के लिए यह सही है।' जिसपर मस्क ने रिप्लाई किया, "वह नौकरी के लिए एकदम सही है।" एक अन्य यूजर ने पूछा, "क्या ट्विटर नए नेतृत्व में एनिमल एब्यूज की रिपोर्ट करने का विकल्प जोड़ेगा?"

लोग चाहते हैं Twitter का नया CEO: पिछले साल दिसंबर में, मस्क ने इस बारें में बोला था कि वह सॉफ्टवेयर और सर्वर टीमों को तभी चला सकेंगे, जब उन्हें उनकी जगह लेने के लिए 'कोई नया CEO' मिल सकता है। उन्होंने एक पोल के जवाब में बयान भी दे डाला है, जहां 57।5 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा था कि उन्हें ट्विटर के सीईओ के रूप में पद छोड़ देना चाहिए।

 

इस दौरान, उन्होंने बोला था कि, "कोई भी ऐसी नौकरी नहीं चाहता है जो वास्तव में ट्विटर को जीवित रख सके। कोई उत्तराधिकारी नहीं है ।। सवाल एक सीईओ को खोजने का नहीं है, सवाल एक ऐसे सीईओ को खोजने का है जो ट्विटर को चला सके।"

अब एकदम कम दाम में कमरा मन जाएगा सिनेमा हॉल, जानिए कैसे

APPLE iPhone 14 में मिल रहा भारी डिस्काउंट

नेत्रहीनों के लिए और भी आसान होगी धार्मिक स्थलों की यात्रा, BTECH की छात्राओं ने बनाई अनोखी चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -