APPLE iPhone 14 में मिल रहा भारी डिस्काउंट
APPLE iPhone 14 में मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

सीरीज में सबसे लेटेस्ट होने के कारण से से IPHONE 14 की बहुत अधिक डिमांड है, स्टाइलिश होने के साथ ही यह फीचर्स से भरा पड़ा है और ऐसे में लोग इसे बहुत खरीदते हैं। हालांकि बहुत सारे लोग इसे खरीदने का मजाक नहीं बना पाता है ऐसे में आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल फ्लिपकार्ट पर IPHONE 14 की खरीदारी करने पर तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट ऑफर भी किया जा रहा है। यह डिस्काउंट का भारी-भरकम है कि आपको यकीन ही नहीं होने वाला है। यदि आप भी यह आईफोन मॉडल खरीदने जा रहे हैं तो पहले इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में जान लेना चाहिए।

कितना है इस मॉडल पर डिस्काउंट: आईफोन 14 के 128GB वैरीअंट पर कस्टमर को ₹66999 चुकाने पड़ते हैं जो कि लिस्टेड प्राइज है। जिसका असल मूल्य वैसे ₹79900 है लेकिन इस पर 16 परसेंट का डिस्काउंट फ्लिपकार्ट की तरफ से पहले ही ऑफर कर दिया जाता है इससे कस्टमर को दिक्कत ना हो। ऐसे में जब ग्राहक इस मॉडल को खरीदते हैं तो उन्हें ₹66999 ही चुकाने पड़ते हैं जोकि बहुत किफायती कीमत है लेकिन अगर आपको लग रहा है कि इतना मूल्य ही आपको चुकानी पड़ेगी तो ऐसा नहीं है। आप चाहे तो बहुत भारी बचत कर सकते हैं और उसके लिए कंपनी एक और ऑफर भी प्रदान कर रही है।

फ्लिपकार्ट पर IPHONE 14 के 128GB वेरिएंट की खरीदारी करने पर आपको ₹20000 का एक्सचेंज बोनस ऑफर भी किया जा रहा है और यह आपको तभी मिलेगा जब आपके पास एक पुराना फोन रखा है। अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो आपको एक्सचेंज बोनस मिल जाएगा इसके उपरांत आपको सिर्फ ₹46999 की रकम ही चुकानी पड़ेगी जो कि बहुत कम है। यह डिस्काउंट ऑफर कुछ ही समय के लिए वैलिड है ऐसे में आपको इसका लाभ लेने के लिए देर करने से बचने की आवश्यकता है। 

नेत्रहीनों के लिए और भी आसान होगी धार्मिक स्थलों की यात्रा, BTECH की छात्राओं ने बनाई अनोखी चीज

आधार कार्ड धारकों की दोस्त बनी ये खास चीज, पालक झपकते ही कर देती है सारे काम

आखिर क्यों लगी CHATGPT पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -