मालिक के पीछे चाकू लेकर दौड़ा ये Dog, घबराये मालिक ने किया ऐसा
Share:

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई सारे वीडियो  वायरल होते हैं. दरअसल, प्लेटफॉर्म ही ऐसा है जहाँ पर फनी और प्रैंक वीडियो वायरल होते रहते हैं. छोटे-छोटे वीडियो भी झट से वायरल हो जाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो ऐसा भी हो रहा है. हम आपको दिखाने जा रहे हैं ऐसी ही एक वीडियो, इसमें आपको बता दे कि एक डॉगी है जो अपने मालिक के पीछे भाग रहा है, वो भी चाकू लेकर. ये

वीडियो इतना तेज़ी से वायरल हो रहा है कि लोग इस पर कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं, और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक डॉगी अपने मालिक के पीछे चाकू लेकर दौड़ रहा है जिससे मालिक भी डर जाता है और खुद को बचाने के लिए भागता है. इस पर वीडियो में मालिक कहता भी है,  'चार्ली यह चाकू मुझे दे दो.' इतना सुनते ही डॉगी चाक़ू छोड़ देता है और वो काबू में आ जाता है.

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Mitch Thurman ने शेयर किया है जिसे अभी तक 419,231 लोग देख चुके हैं. इसी के साथ आपको बता दे कि 19 सेकंड का ये वीडियो खुद मालिक ने ही शूट किया है. ये वीडियो कहां का है इसका कुछ भी पता नहीं लग पाया है. लेकिन ये वीडियो जितना गंभीर है उतना ही फनी है जो लोगों को पसंद आया.

पहले नाईट क्लब चलाते थे, अब अरबों में मिलते हैं पार्टी करने के लिए रूपए

देसी भाभी ने लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

Funny Video : खूबसूरती, कुछ इसी तरह आपको लूटती है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -