पहले नाईट क्लब चलाते थे, अब अरबों में मिलते हैं पार्टी करने के लिए रूपए
पहले नाईट क्लब चलाते थे, अब अरबों में मिलते हैं पार्टी करने के लिए रूपए
Share:

अच्छी लाइफ और एक सेलिब्रिटी की तरह जीना हर कोई चाहता है. हर कोई यही चाहता है कि उनकी लाइफ में हर चीज़ हो और वो अपनी लाइफ को अपनी मर्ज़ी से जीएं और हर तरह के ऐश हो. ऐसा बहुत से लोग देखते हैं लेकिन जी कोई-कोई ही पाता है. लेकिन आज हम एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकार आप भी हैरान रह जायेंगे.

वैसे तो पार्टी करना, यानी अपना बहुत सारा खर्चा करना लेकिन इस शख्स के लिए खर्च नहीं बल्कि पार्टी करना एक कमाई का जरिया है. जी हाँ, आप भी सोच रहे होंगे कैसे हो सकता है लेकिन ऐसा ही है. इतना ही नहीं, इस शख्‍स के लिए दिन-रात पार्टी करना ही कमाई का जरिया है. यानी जितनी पार्टी उतने पैसे. आपको बता दे हम बात कर रहे हैं इंग्‍लैंड की लिसिस्‍टर सीटी के Bally Singh की, जो 42 साल के हैं और पार्टी करना इनके लिए कमाई करना है. ये अरबों की VIP ईवेंट कंपनी चलाते हैं.

उन्‍हें बेहद अमीरों और मशहूर लोगों के लिए पार्टी ऑर्गेनाइज करने के बदले में करोड़ों रुपये मिलते हैं. इतना ही नहीं Bally को  'द मोस्‍ट इंटरेस्‍टिंग मैन इन इंडिया' की उपाध‍ि भी मिली हुई है. ये शख्स इतना अमीर है कि अपनी घड़ियों को भी शैम्पेन से धोता है. उन्‍होंने एक हफ्ते में दो फरारी खरीद डालीं वो भी अपना बैंक बैलेंस चेक किए बिना. 16 साल की छोटी उम्र में जहां बच्‍चे मस्‍ती और खेल-कूद करना पसंद करते हैं वहीं उस उम्र में Bally खुद का नाइट क्‍लब चलाते थे. जिसके बाद कड़ी मेहनत से उन्होंने खुद मिलियनेर बनाया और आज हर जगह फेमस हैं.

तो इस वक्त छींक का आना होता है शुभ

चीन के अलावा, यहाँ मौजूद है दुनिया की दूसरी सबसे लम्बी दीवार

अब पत्तियों से बनी ड्रेस पहनकर आप घूम सकते है कहीं भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -